Himachal: पुलिस की बड़ी कामयाबी, राधे चिट्टा तस्करी गिरोह के सरगना समेत 2 गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Oct 19, 2024 - 11:47 AM (IST)

शिमला: शिमला जिला के रामपुर बुशहर की पुलिस ने नशे के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए बद्दी के राधे चिट्टा तस्करी गिरोह के सरगना समेत 2 लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने 47.74 ग्राम चिट्टा भी बरामद किया है। गिरोह का सरगना दलीप कुमार उर्फ राधे मूल रूप से कुमारसैन के महोली गांव का रहने वाला है और वर्तमान में सोलन जिले के औद्योगिक क्षेत्र बद्दी में रहता था। सरगना के साथ कुमारसैन के मोहली गांव का ही रहने वाला एक अन्य तस्कर संदीप कुमार नामक व्यक्ति भी गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस को सूचना मिली थी कि उक्त गिरोह पिछले कई वर्षों से पंजाब से रामपुर के क्षेत्र में चिट्टा तस्करी का नैटवर्क चला रहा है। इस सूचना के आधार पर डीएसपी रामपुर बुशहर की अगुवाई में एक विशेष टीम का गठन किया गया। जांच के दौरान टीम ने सोलन के बद्दी से सरगना दलीप कुमार उर्फ राधे को गिरफ्तार कर लिया और उसके बाद दूसरे तस्कर को भी गिरफ्तार किया गया।

पुलिस जांच के मुताबकि यह गिरोह एक अंतर्राज्यीय चिट्टा तस्कर गिरोह है। गिरोह का सरगना दलीप पंजाब से नशे के सामान की तस्करी करके हिमाचल पहुंचाता था। इसके बाद इसे रामपुर के विभिन्न क्षेत्रों में भेजा जाता था। पूरे गिरोह को दलीप उर्फ राधे बद्दी से ही संचालित करता था। पुलिस का दावा है कि इस गिरोह में 20 से 30 लोग जुड़े हुए हो सकते हैं।
हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Related News