नालागढ़ में दिया था लाखों की मोबाइल चोरी को अंजाम, लुधियाना से 2 आरोपी गिरफ्तार

2/28/2020 4:01:17 PM

नालागढ़ (आदित्य): औद्योगिक क्षेत्र नालागढ़ में बीते सोमवार को चौकीवाला में स्थित मोबाइल की दुकान से चोर लाखों के मोबाइल तथा लैपटॉप लेकर रफूचक्कर हो गए थे, जिसके पश्चात पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और कुछ सबूतों के आधार पर प्रोबेशन डीएसपी अंकित शर्मा की अगुवाई में एक टीम का गठन किया गया और 4 दिन के भीतर लुधियाना में छापामारी कर 2 चोरों को चोरी किए मोबाइल फोन और लैपटॉप के साथ-साथ चोरी में इस्तेमाल टैम्पो और औजारों सहित गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है।

मामले की जानकारी देते हुए प्रोबेशन डीएसपी अंकित शर्मा ने बताया कि बीते सोमवार को नालागढ़ के चौकीवाला में सतनाम कम्युनिकेशन में चोरों ने मोबाइल फोन और एक लैपटॉप चोरी किए थे, जिस पर पुलिस ने मुकद्दमा दर्ज कर कार्रवाई करते हुए 2 आरोपियों को लुधियाना से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों में करण प्रीत सिंह (30) पुत्र जसमीत सिंह निवासी गोविंद नगर लुधियाना, अनिल कुमार (36) पुत्र हरीश कुमार निवासी पठानकोट पंजाब शामिल है।

आरोपियों को चोरी हुए मोबाइल और चोरी में इस्तेमाल टैम्पो  सहित औजारों समेत गिरफ्तार किया है। उनसे तकरीबन 155 मोबाइल बरामद किए हैं। इनमें से नालागढ़ में हुई चोरी में 80 मोबाइल बरामद हुए हैं जबकि बाकी बचे मोबाइल के बारे में आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड हासिल कर आगामी पूछताछ की जाएगी।


Vijay

Related News