मुकेश ने कहा - BJP के नेताअों ने बनाया हैं प्रदेश में झूठ बोलने का Record

punjabkesari.in Saturday, Sep 23, 2017 - 03:07 PM (IST)

उना:हिमाचल प्रदेश में उद्योग मंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की रैली पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए जो बीजेपी के नेता है उन्होंने प्रदेश में झूठ बोलने का रिकॉर्ड बनाया है। वह देव भूमि को बदनाम करने में लगे है। अग्रिहोत्री ने कहा कि कांगड़ा में जुमलेबाज नेता जो स्वयं जमानत पर हैं आए और जुमले सुना कर ही वापस लौट गए। उद्योग मंत्री ने कहा कि ऐसे जुमलेबाज नेताओं को हिमाचल की जनता नकारेगी और वोट के माध्यम से करारी चोट देगी। उन्होंने कहा बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष देव भूमि में जरुर आए उनका तेह दिल से स्वागत है लेकिन वीरभद्र सिंह पर आरोप लगाने से पहले ही शाह को अपने गिरेबान में जरुर देख ले।

सीएम को 3 वर्ष से लगातार परेशान किया जा रहा
मुकेश ने कहा की शाह के ऊपर भी अनेक गंभीर मामले चल रहे हैं और वह खुद जमानत पर हैं। उन्होंने कहा सीएम  ने कुछ भी गलत नहीं किया है। केंद्र की सरकार कांग्रेस के नेताओं को निशाना बना रही है। उसी के तहत हिमाचल में वीरभद्र सिंह की लोकप्रियता से घबराकर गत 3 वर्ष से लगातार सीएम को परेशान किया जा रहा है। केंद्र सरकार के अत्याचारों का सामना सीएम बड़ी मजबूती से कर रहे हैं। न्यायालय में वीरभद्र सिंह की जीत होगी।

बीजेपी के नेता की सोची-समझी साजिश 
उन्होंने कहा कि सीएम ने 55 वर्ष के राजनैतिक जीवन में हिमाचल के विकास को नई ऊंचाइयां दी हैं। बीजेपी के नेताओं को डर है की सीएम मिशन रिपीट करने जा रहे हैं। ऐसे में बीजेपी के नेता सोची-समझी साजिश के जरिए सीएम को टारगेट कर रहे हैं। इतना हीं नहीं उन्होंने यह भी कहा कि सीएम का जितना भी विरोध बीजेपी के नेता करेंगे उनको उतना ही नुकसान उन्हें चुनावों में उठाना पड़ेगा। वहीं दूसरी ओर मुकेश ने कहा जो यह केंद्र की सरकार हैं सिर्फ घोषणाओं की सरकार है। अमित शाह ने योजनाएं तो बताई पर नहीं बताया कि कौन सा बजट दिया है। हिमाचल सरकार ने केंद्र की हर योजना को जमीन पर उतारा है और मोदी सरकार ने सिर्फ पुरानी योजनाओं के नाम बदलने का काम किया है। उन्होंने कहा कि युवाओं की शक्ति कांग्रेस के साथ है। सीएम के साथ है और आने वाले विधानसभा चुनावों में युवा शक्ति मिशन रिपीट कर दिखाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News