जब अपने ही स्कूल में मुख्य अतिथि बनकर पहुंची मिसेज यूनिवर्सल अनुपम शर्मा (Watch Video)

नालागढ़ (आदित्य): नालागढ़ के सबसे पुराने स्कूल बीवीएन की छात्रा मिसेज यूनिवर्सल अरब एशिया जब अपने ही स्कूल में मुख्यातिथि बनकर पहुंची तो माहौल खुशनुमा हो गया। जिस प्रधानाचार्य ऊषा शर्मा से शिक्षा ग्रहण की आज उन्हीं के स्कूल में विश्व की सबसे बड़ी उपलब्धि हासिल करने के बाद पहुंची मिसेज यूनिवर्सल अनुपम शर्मा भावुक हो उठीं। मौका था शुक्रवार को बीवीएन पब्लिक स्कूल के 31वें वार्षिक पुस्कार वितरण समारोह का। जिसमें स्कूल के शिक्षा, खेलों व सांस्कृतिक कार्यक्रमों में मेधावी रहे बच्चों को नवाजा गया। कार्यक्रम की शुरूआज सरस्वती वंदना से ही हुई, जबकि श्वेता चौहान ने वंदेमातरम व पूनम ने स्वागत गीत पेश किया। 
PunjabKesari

स्कूल के होनहार छात्रों से एक से बढ़कर एक प्रस्तुतियां दीं। जबकि अरमान की टीम ने योग पर मनमोहक प्रस्तुति देकर सबको तालियां बजाने पर मजबूर कर दिया।कार्यक्रम में मिसेज यूनिवर्सल ने बच्चों के साथ अपने विचार सांझा किया और स्कूल के समय की यादों को ताजा किया। उन्होंने कहा कि शिक्षक और बचपन में मिले संस्कार हमें आगे बढ़ने की प्रेरणा देते हैं। जब वह विश्व की 5 हजार प्रतिभागियों से मुकाबला कर रही थीं तो उनके जहन में उनका स्कूल, उनके शिक्षक और माता-पिता थे, जिनसे प्रेरणा लेकर वह इस मुकाम तक पहुंची।  
PunjabKesari

स्कूल की एमडी ने कहा कि आज बीबीएन स्कूल, नालागढ़ क्षेत्र, हिमाचल तथा पूरे भारत के लिए अनुपम एक गौरव है। जिसने विश्व में भारत का नाम रोशन किया। उन्होंने बच्चों को संबोधित करते हुए कहा कि हमेशा जीवन में लक्ष्य बनाकर आगे बढ़ें। जबकि स्कूल के सीईओ पुनीत शर्मा ने कहा कि आज हमारे बीच दो महान विभूतियां हैं एक उनकी माता जी ऊषा शर्मा और दूसरी अनुपम शर्मा। जब 31 वर्ष पहले बीबीएन में स्कूल का संचालन शुरू हुआ था उस समय बहुत चुनौतियां थीं। 
PunjabKesari

मिसेज यूनिवर्सल अनुपम शर्मा, ऊषा शर्मा व पुनीत शर्मा ने मेधावी बच्चों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया। स्कूल की प्रधानाचार्य नवीता डोगरा ने धन्यवाद प्रस्ताव प्रस्तुत किया। वर्ष भर की उपलब्धियों से सबको अवगत करवाया। इस मौके पर मिसेज यूनिवर्सल अनुपता शर्मा के साथ बीवीएन स्कूल की एमडी ऊषा शर्मा, पुनीत शर्मा, प्रिंसीपल नवीता डोगरा, सोनिया, ममता, सरवेश, ज्योति, आशा, सारिका, निशा, मधु, रजनी, अनीता, प्रविता, कमला, रजनी, चंद्रूषा, कृष्णा समेत बच्चों के अभिभाव उपस्थित रहे।   



आप को जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन