कूहल में सड़ा-गला शव मिलने से फैली सनसनी

punjabkesari.in Monday, Jun 26, 2017 - 12:18 AM (IST)

पाहड़ा: ग्राम पंचयात कोठी पाहड़ा के साथ लगती भौरा कूहल में लगभग 40 वर्षीय व्यक्ति का सड़ा-गला शव मिलने से सनसनी फैल गई। स्थानीय लोगों के अनुसार गांव भौरा के किसान जब कूहल की सफाई करने आए थे तो सफाई करते समय उक्त शव को देखा। माना जा रहा है कि शव लगभग 6 दिन पुराना है जो सड़ चुका था, ऐसे में देखने वाले स्थानीय लोगों को शव को पहचाना मुश्किल हो रहा था। पंचरुखी थाना पुलिस ने मौके पर आकर सभी पहलुओं की छानबीन की और परिवार के सभी भाइयों के बयान ले लिए क्योंकि मृत व्यक्ति शादीशुदा नहीं था।

कुल्लू में लगाता था रेहड़ी
पुलिस प्रभारी पंचरुखी के अनुसार प्रथम दृष्टया में कूहल के साथ लगती निर्माणाधीन इमारत से गिरने से व्यक्ति की मौत हुई है। जब पुलिस के जवानों द्वारा शव पर फिनाइल का छिड़काव किया गया तब मृत व्यक्ति के भतीजे द्वारा लाश को पहचान लिया गया। उक्त शव पाहड़ा निवासी राजू वालिया का था जोकि कुल्लू में रेहड़ी लगाता था। उसके परिवार के सदस्यों के अनुसार रविवार को वह घर आया हुआ था और मंगलवार को घर से सुबह 5 बजे चला गया था। वो कहां गया इसके बारे में परिवार वालों को पता नहीं था।

क्या कहते हैं डी.एस.पी.
डी.एस.पी. पालमपुर विकास धीमान ने कहा कि मामला निर्माणाधीन इमारत से गिरने का लगता है परंतु फिर भी आर.एफ .एस.एल. से तहकीकात करवाना आवश्यक है, जिसके लिए विभाग को सूचना दे दी गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News