शिमला के खरयाड़ में मजदूर की हत्या, शव जलाकर साक्ष्य मिटाने का आरोप

punjabkesari.in Tuesday, Apr 02, 2024 - 08:55 PM (IST)

शिमला (संतोष): जिला शिमला में एक और हत्या का मामला सामने आया है। अब तक इस वर्ष आधा दर्जन से अधिक हत्या के मामले दर्ज हो चुके हैं। राजधानी शिमला के बालूगंज पुलिस थाना में एक माता ने अपने पुत्र की हत्या का मामला 11 दिनों के बाद दर्ज करवाया है। महिला का आरोप है कि उसके बेटे का शव जलाकर साक्ष्य मिटा दिए गए हैं और उसे पूरा संदेह है कि उसके बेटे की हत्या की गई है। हालांकि पुलिस ने हत्या व षड्यंत्र का मामला दर्ज कर लिया है लेकिन पुलिस को इस मामले की तह तक जाने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ेगी क्योंकि शव को जलाया जा चुका है।

पुलिस के अनुसार महिला तारा देवी निवासी गांव बझोल तहसील सुन्नी जिला शिमला ने बताया कि उसका बेटा टिकम चंद पिछले 8-9 वर्षों से सेवा राम निवासी गांव खरयाड़ डाकघर पनेश तहसील व जिला शिमला के घर पर मजदूरी का काम करता था। 22 मार्च को सेवा राम की पत्नी प्रभा ने इसे फोन करके बताया कि इसके बेटे की गिरने के कारण मौत हो गई है और सेवा राम ने गांव के लोगों की सहायता से इसके बेटे का शव जलाकर साक्ष्य मिटा दिए हैं। शिकायतकर्ता के मुताबिक उसे यह बताया गया था कि उसके बेटे ने मंदिर में चोरी की है और गिरने की वजह से उसकी जान गई है। 

मृतक की मां ने पुलिस में दर्ज रिपोर्ट में बताया कि स्थानीय लोगों से उसे पता चला कि 21 मार्च को उसका बेटा शीतला माता मंदिर गया था, जहां गांव के लोगों ने चोरी के शक में उसकी बुरी तरह पिटाई की और मौत होने पर शव को जला डाला। मृतक युवक की मां का कहना है कि उसके बेटे को मौत के घाट उतारा गया है। उन्होंने आरोप लगाया कि गांव के कुछ लोगों ने उसके बेटे के शव को जलाकर साक्ष्य मिटा दिए हैं।

हत्या का मामला दर्ज, जांच में जुटी पुलिस : गांधी
एसपी शिमला संजीव गांधी ने बताया कि इस घटना को लेकर बालूगंज पुलिस थाना में भारतीय दंड संहिता की धारा 302, 201 व 202 के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। उन्होंने कहा कि मामले के सभी पहलुओं की गहन जांच की जा रही है और दोषियों को कतई बख्शा नहीं जाएगा।
हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News