शाहतलाई के बहुउद्देश्यीय ग्राऊंड में फैली गंदगी

punjabkesari.in Thursday, Apr 18, 2024 - 06:42 PM (IST)

शाहतलाई (मल्होत्रा): नगर पंचायत शाहतलाई के एकमात्र बहुउद्देश्यीय ग्राऊंड में पिछले दिनों हुए चैत्र मास के मेलों के दौरान काफी गंदगी फैल गई है। बता दें कि इस बहुउद्देश्यीय ग्राऊंड के साथ नगर पंचायत द्वारा निर्मित पार्क भी है। पार्क में भी काफी गंदगी फैल गई है।
इसी बहुउद्देश्यीय ग्राऊंड के साथ पीने के पानी की स्कीम भी है। अगर समय रहते इस पार्क और बहुउद्देश्यीय ग्राऊंड की सफाई नहीं करवाई गई तो पीने के पानी की स्कीम तक गंदगी पहुंच जाएगी। स्थानीय लोगों ने नगर पंचायत प्रशासन से अपील की है कि इस बहुउद्देश्यीय ग्राऊंड और इसके साथ लगते पार्क की सफाई जल्द से जल्द करवा दी जाए नहीं तो यहां गंदगी का आलम ज्यादा बढ़ जाएगा जिससे बीमारियां फैल सकती हैं।

वहीं इस बारे नगर पंचायत सैक्रेटरी खेमचंद का कहना है कि पार्क की सफाई करवा दी जाएगी लेकिन बहुउद्देश्यीय ग्राऊंड में निघ्यार ग्राम पंचायत द्वारा पार्किंग का लाखों रुपए इकट्ठा किया गया है। उसकी वजह से बहुद्देश्यीय ग्राऊंड में गंदगी फैली है। बाकी की सफाई उनके द्वारा करवाई जाएगी।

वहीं इस बारे  निघ्यार पंचायत प्रधान बबीता कुमारी ने कहा कि हमारे संज्ञान में अभी-अभी यह मामला आया है। जो गंदगी यहां बहुउद्देश्यीय ग्राऊंड में फैली हुई है उसे जल्द साफ करवा दिया जाएगा।
हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News