विक्रमादित्य सिंह का कंगना रणौत पर पलटवार, बोले-केवल महिलाओं की बात करके नहीं गलेगी दाल

punjabkesari.in Friday, Apr 12, 2024 - 11:18 PM (IST)

शिमला (भूपिन्द्र): लोक निर्माण मंत्री एवं कांग्रेस के मंडी संसदीय क्षेत्र से संभावित प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह ने फिर से भाजपा प्रत्याशी कंगना रणौत पर पलटवार किया है। उन्होंने कंगना की भाषा शैली को दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया तथा कहा कि कंगना बोल रही हैं कि अब महिलाओं का जमाना है व महिलाओं का सशक्तिकरण करना है लेकिन वह शायद भूल रही हैं कि वर्तमान में मंडी की सांसद एक महिला है, जिन्हें विपरीत परिस्थिति में मंडी की जनता ने तीसरी बार संसद भेजा है। इसलिए केवल महिलाओं की बात करके दाल गलने वाली नहीं है। सभी को साथ लेकर चलना होगा। मीडिया से अनौपचारिक बातचीत में उन्होंने कहा कि हम सभी वर्गों को साथ लेकर चलेंगे। उन्होंने कहा कि कंगना कर्मचारियों की बात कर रही है, लेकिन कांग्रेस सरकार ने अपनी पहली कैबिनेट बैठक में ओपीएस को लागू किया है तथा हिमाचल इसे लागू करने वाला देश में एक मात्र राज्य है। उन्होंने कंगना को चुनौती दी कि यदि वह कर्मचारी वर्ग की हितैषी हैं तो उन्हें प्रधानमंत्री से बात कर हिमाचल के कर्मचारियों के एनपीएस का केंद्र के पास जो 9000 करोड़ रुपए है उसे रिलीज करवाएं, जिससे राज्य के कर्मचारियों को ओपीएस का लाभ मिल सके। 

महिलाओं को जवाब दें कंगना व जयराम
विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि कंगना महिलाओं को 1500 रुपए देने की बात कर रही है लेकिन उन्हें पता होना चाहिए कि कांग्रेस सरकार ने महिलाओं को 1500 रुपए देने के लिए योजना को लागू कर दिया है तथा उसके लिए 800 करोड़ रुपए का बजट रखा है लेकिन नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर इसे रोकने के लिए पत्र लेकर चुनाव आयोग के पास गए। ऐसे में नेता प्रतिपक्ष महिला विरोधी हैं। ऐसे में इसका जवाब कंगना रणौत व जयराम ठाकुर को देना चाहिए। 

मेरे परिवार को किसी के सर्टीफिकेट की जरूरत नहीं 
विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि उनके परिवार को किसी के सर्टीफिकेट की जरूरत नहीं है। वीरभद्र सिंह 6 बार प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे। उन्हें राजा इसलिए नहीं कहा जाता था कि वह राज परिवार से संबंध रखते थे बल्कि इसलिए कहा जाता था, क्योंकि उन्हें 6 बार लोगों ने चुना। उन्होंने कहा कि बड़ी-बड़ी बातें करने और ग्लैमराइज तरीके से चुनाव नहीं लड़े जाते। उसके लिए धरातल पर काम करना पड़ता है।
हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News