जेपी नड्डा के तीखे बोल- कहा हिमाचल की सरकार है ही निकम्मी

punjabkesari.in Saturday, Sep 23, 2017 - 03:04 PM (IST)

कांगड़ा:हुंकार रैली के दौरान केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा ने कहा की केंद्र सरकार ने हिमाचल को एक ही साल में 3 नए मेडिकल कॉलेज दिए है। 2018 में हमीरपुर क्षेत्र में भी मेडिकल कॉलेज खोल दिया जाएगा।  उन्होंने कहा कि हिमाचल की निकम्मी सरकार इन सभी योजनाओं पर काम नहीं कर रही है। गुड़िया से दुराचार और हत्या मामले में सीएम वीरभद्र ने कहा यह सब तो होते रहते हैं, जोकि बहुत ही शर्मनाक काम है।  केंद्र सरकार ने चार और नए एनएच की नोटिफिकेशन कर दी है। इसमें 70 हजार करोड़ का निवेश होगा। हिमाचल सरकार का ट्रांसफार्मर सड़ गया है और इसे नवंबर में बदल दिया जाएगा।

अमित शाह ने बीजेपी का बदला नक्शा 
उन्होंने कहा कि अमित शाह ने बीजेपी का नक्शा बदल दिया है। पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने हुंकार रैली में कहा कि हिमाचल के इतिहास के दो मामलों में कोर्ट ने कहा कि इन मामलों की सीबीआई जांच होनी चाहिए। जनता अब चुनाव के इंतजार में है। उन्होंने कहा कि केंद्र से कई योजनाएं हिमाचल के विकास के लिए आ रही हैं लेकिन प्रदेश की कांग्रेस सरकार इन्हें अमलीजामा नहीं पहना रही। हिमाचल अब परिवर्तन के लिए तैयार है। रैली में मौजूद भीड़ वर्तमान सरकार को बदलने का इंतजार कर रही है।

सत्ता पलटेगी हुंकार रैली: शांता 
नगर परिषद मैदान में हुंकार रैली में शांता कुमार ने कहा कि उन्हें हिमाचल की राजनीति में 64 वर्ष हो गए हैं। हिमाचल की कांग्रेस सरकार ने इतना बड़ा कलंक का टीका लगा दिया है, जिससे प्रदेश का नाम पूरे देश में बदनाम हो गया। प्रदेश के सीएम, पूर्व केंद्रीय मंत्री सुखराम और कांग्रेस विधायक आशा कुमारी जमानत पर हैं। वहीं दूसरी ओर शांता ने कहा कि हुंकार रैली हिमाचल में सत्ता परिवर्तन लाने वाली है। बीजेपी हिमाचल में जीत का नया इतिहास बनाएगी। उन्होंने मैदान में मौजूद कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि 84 साल का शांता कुमार आज भी जवान है।  मंच पर बैठे अमित शाह की ओर देखते हुए शांता कुमार ने कहा कि बीजेपी  हिमाचल में बेहतर स्थिति में है और कांग्रेस अपने इतिहास की बदतर स्थिति में। अब बीजेपी  यह नहीं गिनेगी कि कितनी सीटें जीतेंगे बल्कि कांग्रेस को गिनना पड़ेगा कि कितनी सीटें बचीं। गुड़िया से दुराचार और हत्या मामले में पुलिस के प्रमुख अधिकारी सहित जांच दल के अधिकारी जेल में हैं।

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News