राधा स्वामी के भक्तों के साथ साजिश, यहां सत्संग भवन के पानी में मिलाया जहर (PICS)

punjabkesari.in Sunday, Oct 02, 2016 - 12:10 PM (IST)

सोलन: हिमाचल के सोलन जिले में शनिवार को पानी की एक और टंकी में जहर मिलने से दहशत फैल गई। सुबाथू में पानी की टंकियों में जहर मिलाने के बाद अज्ञात शैतान ने अब कुनिहार राधास्वामी सत्संग भवन की 25 हजार लीटर पानी की टंकी में जहर मिलाने का मामला सामने आया है। 


सुबाथू के टैंकों में मिले जहरीले पदार्थ को लेकर अब तक पुलिस कोई गिरफ्तारी नहीं कर पाई है। लेकिन अब कुनिहार में ऐसी ही घटना को अंजाम देकर आरोपी ने फिर से पुलिस को चुनौती दे डाली है। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस व आईपीएच विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन शुरू की। ए.एस.पी. मनमोहन सिंह व डीएसपी दाड़लाघाट नरवीर राठौर भी घटना की सूचना मिलने के बाद घटना स्थल पर पहुंचे। जांच में पता चला है कि जिस निजी टैंक में जहरीला पदार्थ घोला गया है, वहां पर बुधवार व रविवार को सत्संग होता है और करीब 200 से 300 लोग सत्संग में शामिल होते हैं जो इसी पेयजल टैंक का पानी पीने व अन्य कार्यों के लिए प्रयोग करते हैं।


यहां के सेवादार रणजीत को समय रहते इसकी भनक लग गई और बड़ी घटना होने से टल गई। जानकारी के अनुसार यहां का सेवादार रणजीत दोपहर करीब 1 बजे नल के पानी से हाथ धो रहा था, इसी दौरान उसे पानी में कुछ बदबू आई और पानी का रंग भी सफेद दिखा। उसने तुरंत इसकी सूचना कुनिहार पुलिस को दी। पुलिस टीम व कुनिहार आईपीएच विभाग के अधिकारी व कर्मचारी मौके पर पहुंचे और पाया कि पानी के टैंक में जहरीले पदार्थ की पूरी बोतल डाली गई थी जोकि टैंक के अंदर मिली। टैंक में करीब 12000-12000 लीटर पानी का भंडारण किया जाता है। यहां पर सीमैंट से बने 2 टैंक हैं, जो एक-दूसरे के साथ जुड़े हैं। इनमें से 1 टैंक के पानी में जहरीला पदार्थ डाला गया था। मौके पर पहुंचे नरवीर राठौर ने बताया कि मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है।





सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News