Watch Video: आशा कुमारी का थप्पड़'कांड', महिला पुलिस कांस्टेबल को मारा थप्पड़

punjabkesari.in Friday, Dec 29, 2017 - 04:46 PM (IST)

शिमला (राजीव): हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव में हार की समीक्षा करने के लिए शुक्रवार को शिमला पहुंचे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के कार्यक्रम में एक ‘थप्पड़कांड’ हो गया है। जिससे लोगों में हंगामा हो गया। दरअसल हुआ यूं कि जब राहुल गांधी बैठक के लिए शिमला पहुंचे तो वे सीधे कांग्रेस कार्यालय में अंदर चले गए। कार्यालय के बाहर उनसे मिलने वालों की भारी भीड़ जमा थी। 
PunjabKesari

भीड़ को नियंत्रित करने के लिए वहां पुलिस बल भी तैनात था। तभी भीड़ में मौजूद डलहौजी विधानसभा से कांग्रेस विधायक आशा कुमारी ने एक महिला पुलिसकर्मी को थप्पड़ जड़ दिया। आशा कुमारी राहुल गांधी से मिलना चाह रही थीं, जबकि महिला पुलिसकर्मी ने उन्हें रोक दिया था। लेकिन वह नहीं रूकी। इस दौरान आशा ने जब पुलिसकर्मी को थप्पड़ जड़ा तो जवाब में उस महिला पुलिसकर्मी ने भी उनको बिना रूके थप्पड़ जड़ दिया। दोनों ने एक-दूसरे पर कई थप्पड़ जड़े। लोगों के बीच-बचाव के बाद दोनों को अलग किया गया और मामला शांत हुआ। 
PunjabKesari

आशा कुमारी ने अपनी गलती पर मांगी माफी

आशा कुमारी ने थप्पड़कांड के बाद बयान दिया है। उन्होने कहा कि महिला कांस्टेबल ने उससे दुर्व्यवहार किया और मुझे धक्का दे दिया। आशा ने कहा कि मै उसकी मां की उम्र की हूं। उन्होंने कहा कि मैं मानती हूं कि मुझे अपने गुस्से पर काबू रखना चाहिए था। मैं इस गलती पर माफी मांगती हूं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News