बिलासपुर: नकली पिस्टल दिखा महिलाओं के गहने छीनकर भागे बदमाश, पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Apr 25, 2024 - 04:54 PM (IST)

स्वारघाट (पवन): जिला बिलासपुर की पंजाब सीमा से सटे क्षेत्र दबट में बदमाशों ने नकली पिस्टल दिखाकर 2 महिलाओं से उनके आभूषण छीन लिए। वारदात को अंजाम देने के बाद ये लोग गाड़ी लेकर पंजाब की ओर फरार हो गए। बाद में कोट पुलिस ने बदमाशों का पीछा करते हुए उन्हें कीरतपुर के पास दबोच लिया। बताया जा रहा है कि बिलासपुर जिला की दबट निवासी 2 महिलाएं सड़क किनारे बैठकर आपस में बतिया रहीं थीं कि इतने में उनके पास एक स्विफ्ट कार आकर रुकी। कार में से उतरे 2 युवकों ने रास्ता पूछने के बहाने महिलाओं की कनपटी पर पिस्टल तान दी और महिलाओं द्वारा पहने आभूषण छीन कर पंजाब की तरफ फरार हो गए।

महिलाओं ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। महिलाओं के अनुसार कार में 3 युवक और एक महिला सवार थी। सूचना पाते ही पुलिस ने प्रदेश से बाहर जाने वाले रास्तों पर नाके लगा दिए। इतने में आई स्विफ्ट गाड़ी ने बैरिकेड्स को तोड़ दिया और पुलिस टीम पर भी गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया। पंजाब की तरफ भागे बदमाशों का कोट पुलिस लगातार पीछा करती रही और कीरतपुर साहिब के पास पंजाब पुलिस की सहायता से बदमाशों को आखिरकार पकड़ लिया गया। 

पुलिस छानबीन में पाया गया कि महिलाओं की कनपटी पर तानी गई पिस्टल नकली थी जोकि पिस्टल की शक्ल में एक सिगरेट लाइटर था। तीनों आरोपी युवक और पकड़ी गई महिला पटियाला के रहने वाली है। इनमें से एक युवक नाबालिग तो बाकियों की औसत आयु 20 वर्ष के आसपास है। आरोपियों से महिलाओं के गहने बरामद कर लिए गए हैं। मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी बिलासपुर मदन धीमान ने बताया कि सभी आरोपियों को गिरफ्तार करने के साथ ही उनके खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई की जा रही है।
हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News