फोन कर खाते से उड़ाए 17,240 रुपए

punjabkesari.in Wednesday, Nov 25, 2015 - 01:25 AM (IST)

संसारपुर टैरस: ग्राम पंचायत रैल के अंतर्गत गांव बनूडी की महिला अनुराधा पत्नी संजय कुमार को सोमवार दोपहर बाद किसी अनजान शातिर द्वारा फोन करके उसके खाते से सारी जमा पूंजी निकाल ली। अनुराधा से मिली जानकारी के अनुसार उसके पति संजय कुमार के खाते से ये राशि निकाली गई है व वह घर पर नहीं रहते हैं।

 

महिला के अनुसार उसे सोमवार किसी अनजान व्यक्ति का फोन आया व कहा कि वह पीएनबी बैंक से बोल रहा है व उनका एटीएम कार्ड बदलना पड़ेगा। जिस पर महिला ने यह कहकर फोन काट दिया कि वह डाडासीबा जहां पर संजय कुमार का खाता है, में जाकर कल एटीएम बदलवा लेगी। जिस पर उस शातिर ने दोबारा फोन करके कहा कि वह डाडासीबा ब्रांच से ही बोल रहा है व अगर आज आपका एटीएम ऑनलाइन नहीं बदला गया तो आपका खाता बंद हो जाएगा। जिस पर महिला ने फि र फोन काट दिया। महिला के अनुसार उस शातिर ने उस दिन उन्हें लगभग 15-20 बार फोन किया व हर बार यही कहा कि बैंक द्वारा आपका खाता बन्द हो जाएगा जो फि र नहीं खुलेगा। बार-बार फोन करने पर महिला ने उसे अपने पति का एटीएम कार्ड का पिन व बाकी जानकारी दे दी, जिसके बाद शातिर ने सारे पैसे निकाल लिए।

 

जब तक महिला को अपनी गलती का एहसास होता तब तक पैसे निकल चुके थे। महिला के अनुसार उसके खाते में 27,240 रुपए थे व सुबह ही उसने 10,000 रुपए निकलवाए थे। महिला ने मंगलवार को फोन कर बैंक ब्रांच डाडासीबा को सूचित किया। महिला ने बताया कि उसका फोन मंगलवार शाम तक चालू रहा व वह शातिर फोन भी उठा रहा है पर बात नहीं कर रहा। महिला द्वारा अभी तक पुलिस रिपोर्ट दर्ज नहीं करवाई गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News