पुलिस की बड़ी कार्रवाई: होम स्टे में ठहरे युवक-युवती चिट्टे सहित गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Sep 15, 2024 - 09:35 AM (IST)

हिमाचल डेस्क। शिमला पुलिस की चिट्टाखोरों व ड्रग पैडलरों के खिलाफ चल रही कार्रवाई के तहत जहां कोटखाई व रोहड़ से चिट्टा तस्कर दबोचे गए हैं, वहीं राजधानी शिमला के ढली थाना के तहत एक होम स्टे में ठहरे रोहड़ के युवक व युवती चिट्टे सहित धर दबोचे गए हैं। पुलिस ने इनके कब्जे से 4.870 ग्राम चिट्टा बरामद किया है। ये दोनों स्थानीय युवकों को चिट्टा बेचने का धंधा करते थे और पुलिस ने इन्हें दबोचने के लिए जाल बिछाया हुआ था और आखिरकार दोनों पुलिस के हत्थे चढ़ गए।

पुलिस के अनुसार पुलिस की एक टीम जब गश्त पर थी तो सूचना मिली कि एक युवक एक होम स्टे में एक युवती के साथ ठहरा हुआ है, जो चिट्टा आपूर्ति कर रहा है। सूचना पाते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो यहां पर रंकज (31) पुत्र ज्ञान सिंह निवासी गांव कलगांव डाकघर पुजारली नंबर-2 और अदिति (26) पुत्री पदम सिंह निवासी गांव व डाकघर शिलाधार तहसील रोहडू की तलाशी ली तो उनके कब्जे से 4.870 ग्राम चिट्टा बरामद किया गया।

एस.पी. शिमला संजीव गांधी ने बताया कि दोनों आरोपियों के खिलाफ तली पुलिस थाना में एन डी.पी.एस. एक्ट की धारा-21 व 29 के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और इनके फारवर्ड व बैकवर्ड लिंकों को खंगाला जा रहा है और पता लगाया जा रहा है कि ये चिट्टा कहां से लाते थे और किसे सप्लाई करते थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyoti M

Related News