मनरेगा के टैंक में तैरती मिली महिला की लाश, फैली सनसनी

punjabkesari.in Sunday, Mar 11, 2018 - 06:34 PM (IST)

सरकाघाट: भांबला पंचायत के बन लोहारड़ी गांव में एक महिला की लाश घर के पास बने मनरेगा के टैंक में पाई गई। जानकारी के अनुसार बन लोहारड़ी (टिकरी) का जय कुमार गत दिन रोजमर्रा की तरह अपनी दुकान पर गया था और उसका बेटा और बहू भी किसी जरूरी कार्य से घर से बाहर गए थे जबकि उसकी पत्नी संतोष कुमारी घर में अकेली थी। दिन के समय ग्रामीणों ने उसे पशुओं को चारा लाने जाते देखा था और इसके बाद रात 10 बजे मनरेगा के सिंचाई टैंक में उसका शव पाया गया। 

पानी में तैरता दिखा महिला का शव
पुलिस के अनुसार जब शाम के समय जब जय कुमार घर पहुंचा तो उसे वहां कोई नहीं मिला। उसने अपनी पत्नी को आवाजें लगाईं लेकिन कोई उत्तर नहीं मिला। उसने आस-पड़ोस में भी पता किया लेकिन वह वहां भी नहीं थी। फिर वह अपने पड़ोसियों के साथ उसे ढूंढने निकला और जब वे लोग पानी के टैंक के पास पंहुचे तो उनको वहां रस्सी व तौलिया पड़ा मिला। जब उन्होंने टैंक में देखा तो संतोष कुमारी का शव पानी में  तैरता हुआ दिखाई दिया। गांव वालों ने संतोष कुमारी के शव को पानी से बाहर निकाला। 

किडनी के इंफैक्शन से परेशान थी महिला
इसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई और पुलिस ने घटनास्थल पर जाकर जांच शुरू कर दी। इस बीच पता चला कि उक्त महिला किडनी के इंफैक्शन की बीमारी से परेशान थी। लिहाजा हो सकता है कि इसी कारण उसने आत्महत्या कर ली हो। वहीं पुलिस और परिवार वाले महिला के शव को नागरिक अस्पताल सरकाघाट ले आए, जहां उसका पोस्टमार्टम करवा शव परिजन को सौंप दिया। घटना की पुष्टि थाना प्रभारी अश्वनी शर्मा ने की है। पुलिस का कहना है कि संतोष कुमारी पानी के टैंक में डूब गई या उसने आत्महत्या की, यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने बाद ही पता चलेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News