महिला की मौत मामला : एक माह बाद भी दोषियों पर नहीं हुई कार्रवाई, DC के पास पहुंचे परिजन (Video)

punjabkesari.in Wednesday, Nov 06, 2019 - 05:54 PM (IST)

हमीरपुर (अरविंदर): हमीरपुर के निजी अस्पताल में डॉक्टर की गलती से हुई महिला की मौत के मामले में एक माह बीत जाने पर भी कार्रवाई न होने पर परिजनों ने डीसी हमीरपुर से मिलकर न्याय की गुहार लगाई है। हमीरपुर डीसी कार्यालय में पहुंचे परिजनों ने डीसी हरिकेश मीणा को ज्ञापन सौंप कर मामले में दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।
PunjabKesari, Delegation Image

9 अक्तूबर को गलत नस कट जाने से हुई थी महिला की मौत

बता दें कि गांव ब्राहलड़ी की मृतक अमिता कुमारी पत्नी अरुण कुमार की 9 अक्तूबर को पक्का भरो स्थित निजी अस्पताल में डॉक्टर की लापरवाही के चलते ऑप्रेशन के दौरान गलत नस कट जाने के बाद मौत हो गई थी। मौत के बाद परिजनों ने पक्का भरो चौक पर महिला के शव को रखकर प्रदर्शन किया था,  जिस पर 2 सप्ताह के भीतर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने का आश्वासन दिया गया था लेकिन अब एक माह बीत जाने के बाद भी मामले में छानबीन न होने पर परिजनों में रोष पनपा हुआ है।
PunjabKesari, Suman Bharati Image

एक-दो दिन में होगी दोषियों के खिलाफ कार्रवाई

प्रतिनिधिमंडल में आए हुए सुमन भारती ने बताया कि एक माह बीत जाने के बाद भी दोषियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई है। उन्होंने बताया कि डीसी ने मामले में कार्रवाई अंतिम चरण में होने की बात कही है और एक-दो दिन में दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि मामले में सीएमओ हमीरपुर से भी मिलकर कार्रवाई न होने के कारण को पूछा जाएगा और अगर फिर भी दोषियों पर कार्रवाई नहीं होती है तो ग्रामीण दूसरा कदम उठाने के लिए भी बाध्य होंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News