जब मंच पर रो पड़े सुखराम और आश्रय, जानिए क्या रही वजह (Watch Video)

punjabkesari.in Friday, Apr 26, 2019 - 01:38 PM (IST)

मंडी (नीरज): कांग्रेस प्रत्याशी आश्रय शर्मा के नामांकन के बाद सेरी मंच पर आयोजित परिवर्तन रैली में सुखराम और आश्रय शर्मा मंच पर रो पड़े। जब सुखराम के संबोधन की बारी आई तो आश्रय शर्मा उनके साथ खड़े रहे। इस दौरान सुखराम ने अनिल शर्मा का जिक्र किया और भावुक होकर रो पड़े। वहीं आश्रय शर्मा की आंखें भी भर आई और वह भी रो पड़े। सुखराम ने कहा कि आज उन्हें इस बात का दुख है कि अनिल शर्मा अपने बेटे के पहले नामांकन में शामिल होने नहीं आ सका।
PunjabKesari

उन्होंने कहा कि अनिल शर्मा का पिता के नाते आशीवार्द अपने बेटे के साथ है और आश्रय शर्मा को जिताने में कोई ताकत नहीं रोक सकती। वहीं उन्होंने इस बात का जिक्र भी किया कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने उनकी बात का सम्मान नहीं किया जबकि कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक युवा सोच पर विश्वास जताते हुए आश्रय शर्मा को मंडी से पार्टी का टिकट दिया। इस मौके पर सुखराम ने पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह और मंडी की जनता से माफी भी मांगी।
PunjabKesari

सुखराम ने कहा कि दिल्ली में उन्होंने जब वीरभद्र सिंह से मुलाकात की थी तो पुरानी गलतियों पर माफी मांगी थी। उन्होंने कहा कि अगर कभी उनसे कोई भूल हो गई हो तो वह मंडी की जनता से भी माफी मांगना चाहते हैं। अनिल शर्मा अभी तक भाजपा के विधायक हैं और इसी कारण वह अपने कांग्रेसी बेटे के नामांकन में शामिल होने नहीं आ सके। लेकिन उनकी पत्नी सुनीता शर्मा अपने बेटे के नामांकन में शामिल हुई। वहीं आश्रय का छोटा भाई अभिनेता आयुष शर्मा और आश्रय की पत्नी राधिका भी नामांकन में शामिल हुए।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News