पतंजलि योगपीठ को जमीन देनेे पर सोलन BJP में खुशी की लहर, कांग्रेस पर साधा निशाना

punjabkesari.in Wednesday, Nov 21, 2018 - 03:43 PM (IST)

सोलन (नरेश): हिमाचल प्रदेश की जयराम सरकार द्वारा साधूपुल स्थित पतंजलि योगपीठ को दोबारा से जमीन देने के निर्णय का सोलन भाजपा ने स्वागत किया है। पिछले विधानसभा चुनावों में सोलन से भाजपा के प्रत्याशी रहे डा. राजेश कश्यप ने कहा कि कैबिनेट द्वारा दोबारा से साधुपुल में बाबा रामदेव की पतंजलि योगपीठ को स्थापित करने के लिए जमीन देने के निर्णय से कंडाघाट, साधुपुल सहित चायल क्षेत्र की जनता बेहद उत्साहित है। 
PunjabKesari
पतंजलि योगपीठ के लिए सी.एम. को लिखा था पत्र
मीडिया से बात करते हुए भाजपा नेता डा. राजेश कश्यप ने प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर सहित कैबिनेट के इस निर्णय का स्वागत करते हुए कहा कि इस पतंजलि योगपीठ को दोबारा स्थापित करना उनका चुनावी मुद्दा रहा है और इस संबंध में उन्होंने ही मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को पत्र लिखकर दोबारा से कार्य करने की अपील की थी।

कांग्रेस ने लटकाया था प्रोजैक्ट
उन्होंने कहा कि पिछली कांग्रेस सरकार ने इस योगपीठ की जमीन की लीज रद्द कर दी थी, जिसके कारण यह प्रोजैक्ट लटक गया था। यदि उसी समय में यह प्रोजैक्ट शुरू हो जाता तो यहां के लोगों को बड़ी संख्या में रोजगार मिलता। उन्होंने कहा कि यहां पर पुन: योगपीठ स्थापित होने से प्रत्यक्ष व अप्रत्यक्ष तौर पर करीब 25,000 लोगों को रोजगार के अवसर मिलेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News