मंदिर के पुजारी पर गिरी गऊशाला की दीवार, गंभीर हालत में पहुंचा अस्पताल

punjabkesari.in Tuesday, Jul 03, 2018 - 07:11 PM (IST)

रक्कड़: निकटवर्ती पंचायत कौलापुर के गांव चामुक्खा में एन.एच.-03 पर स्थित शिव मंदिर के साथ लगती गऊशाला की दीवार गिरने से मंदिर का पुजारी घायल हो गया। कौलापुर पंचायत के उपप्रधान वीरेंद्र ठाकुर ने बताया कि हादसे में जख्मी हुए पुजारी जगदीश गिरी (55) पिछले करीब 30 वर्षों से लगातार अपने परिवार सहित इसी मंदिर में रह रहे हैं। उन्होंने बताया कि सोमवार रात करीब 10 बजे बूंदाबांदी शुरू होते ही पुजारी मंदिर के साथ बनी गऊशाला के बाहर बंधी हुईं गऊओं को अंदर बांधने के लिए गया लेकिन काफी देर तक वापस नहीं लौटा।


मलबे के नीचे बेसुध हालत में पड़ा था पुजारी
जब उसकी पत्नी कमलेश कुमारी तथा उनका बेटा व बहू उसे देखने गऊशाला तक गए तो पाया कि पुजारी वहां मलबे के नीचे बेसुध हालत में पड़ा हुआ था। इस पर उन्होंने पुजारी को मलबे से बाहर निकाला और घटना की सूचना पंचायत उपप्रधान तथा अन्य ग्रामीणों को दी। इसके बाद गंभीर रूप से घायल पुजारी को तुरंत टांडा मैडीकल कालेज लाया गया जहां उसे भर्ती कर लिया गया है।


दोनों टांगों व एक बाजू की हड्डी फ्रैक्चर
बताया जा रहा है कि उक्त हादसे में पुजारी की दोनों टांगों व एक बाजू की हड्डी फ्रैक्चर होने के साथ उनके सिर व शरीर के अन्य हस्सों में गहरी चोटें आई हैं। मंगलवार सुबह इस हादसे की सूचना रक्कड़ थाना तथा इलाका पटवारी को दी गई। रक्कड़ थाना से ए.एस.आई. विधिचंद तथा अन्य पुलिस कर्मियों ने मौके का मुयायना कर प्रत्यक्षदर्शियों के बयान कलमबद्ध किए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News