तस्वीरें कुछ कहती हैं: जब गले मिले वीरभद्र और सुखराम तो अग्निहोत्री बन गए कैमरामैन

punjabkesari.in Friday, Mar 29, 2019 - 02:11 PM (IST)

शिमला/मंडी (नीरज/योगराज): हिमाचल प्रदेश की राजनीति में बड़ी हलचल हुई है। राजनीति के दो धुरंधर लंबे समय बाद एक दूसरे को गले लगकर मिले। हम बात कर रहे हैं पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह और पूर्व केंद्रीय मंत्री पंडित सुखराम की। दोनों ने शुक्रवार को दिल्ली में मुलाकात की। विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री इस दौरान कैमरामैन बने नजर आए। उन्होंने दोनों दिग्गजों के मिलन की तस्वीरों को अपने कैमरे में कैद किया। 
PunjabKesari

बता दें कि सुखराम अभी हाल ही में कांग्रेस पार्टी में दोबारा शामिल हुए हैं और इनके पोते आश्रय शर्मा को मंडी सीट से कांग्रेस प्रत्याशी के तौर पर मैदान में उतारा जा रहा है। चुनावों से पहले दोनों धुरंधरों के बीच की इस मुलाकात को काफी अहम माना जा रहा है।
PunjabKesari

वीरभद्र सिंह और पंडित सुखराम की इस मुलाकात से प्रदेश के सियासी माहौल में एक नई हलचल पैदा हो गई है। बताया जा रहा है कि दोनों ने लोकसभा चुनावों को लेकर चर्चा की और यह निर्णय लिया कि चुनावों में पूरी एकजुटता के साथ काम करते हुए पार्टी प्रत्याशियों के पक्ष में काम किया जाएगा और जीत सुनिश्चित की जाएगी।
PunjabKesari

बता दें कि दोनों के फिर से एक होने से विपक्षी दल भाजपा को काफी तगड़ा झटका लगा है और इससे भाजपा की मुश्किलें भी बढ़ सकती हैं जबकि कांग्रेस के उन कार्यकर्ताओं का मनोबल भी बढ़ेगा जो इन दोनों धुरंधरों के साथ जुड़े हुए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News