वीरभद्र सरकार नहीं कर रही आदर्श चुनाव संहिता का पालन : सत्ती

punjabkesari.in Friday, Nov 17, 2017 - 03:53 PM (IST)

ऊना: भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती ने तबादलों को लेकर वीरभद्र सरकार पर आरोप लगाए हैं। उन्होंने डीसी नेगी व केके शर्मा के तबादलों को लेकर सवाल उठाए हैं। सत्ती ने कहा, इस मामले को लेकर चुनाव आयोग को शिकायत भी दी है।

जिसमें बीजेपी ने कहा है कि भारत निर्वाचन आयोग ने आबकारी एवं कराधान विभाग के दो अतिरिक्त आयुक्तों को आदेश दिए गए थे कि जब तक चुनाव के नतीजे नहीं निकल जाते तब तक दोनों अधिकारी सचिवालय में ही डयूटी देंगे, लेकिन आदर्श आचार संहिता के बाद भी डीसी नेगी को निदेशक महिला व बाल कल्याण विभाग में तबदील कर दिया गया और केके शर्मा को नियंत्रक प्रिटिंग एवं स्टेशनरी का पदभार सौंप दिया गया।

सत्ती ने इस आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करार दिया है। सत्ती ने प्रदेश सरकार पर अपने चहेते अधिकारियों की तैनाती लोनिवि, आईपीएच, शिक्षा व अन्य विभागों में करने का आरोप जड़ा है। सत्ती ने मुख्य निर्वाचन आयुक्त से अनुरोध करती है कि आदर्श चुनाव आचार संहिता की पालना प्रदेश मुख्य चुनाव अधिकारी व वीरभद्र सरकार से करवाने में सख्ती बरते और कोई भी नया काम व नियुक्तियां तब तक नहीं की जाए। जब तक विधानसभा चुनाव के नतीजे नहीं निकल जाते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News