विप्लव ठाकुर ने साधा निशाना, कहा-हिमाचल में सरकार पर हावी है अफसरशाही

10/9/2019 8:21:27 PM

नगरोटा बगवां (स्वामी): राज्यसभा सांसद विप्लव ठाकुर ने नगरोटा बगवां ओबीसी भवन में पत्रकार वार्ता करते हुए कहा कि हिमाचल प्रदेश में इस समय अफसरशाही सरकार पर हावी है तथा प्रदेश में बढ़ती महंगाई तथा बेरोजगारी से गरीब जनता त्रस्त है। उन्होंने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार का खाद्य वस्तुओं की निरंतर बढ़ती महंगाई पर कोई नियंत्रण न होना यही दर्शाता है कि सरकार को बड़े उद्योगपतियों की ही परवाह है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस हिमाचल के दोनों उपचुनाव जीतेगी तथा प्रदेश में कांग्रेस एकजुट होकर काम कर रही है। उन्होंने कहा कि धर्मशाला में कांग्रेस सरकार के समय बनाए गए स्मार्ट सिटी के विकास को विराम लग चुका है तथा जो काम कांग्रेस सरकार ने शुरू करवा रखे थे वे अधूरे पड़े हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अमरीका यात्रा फ्लॉप

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अमरीका यात्रा को असफल करार देते हुए कहा कि इस यात्रा से भारत को कुछ भी हासिल नहीं हो सका। प्रदेश सरकार पर ताबड़तोड़ हमला करते हुए सांसद ने कहा कि जिला कांगड़ा के एयरपोर्ट गग्गल के विस्तारीकरण का भाजपा सरकार ने ठंडे बस्ते में डाल दिया है जबकि प्रदेश के मुख्यमंत्री को केवल मंडी तक के कार्य ही दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि पठानकोट से मंडी को जाने वाले फोरलेन का काम भी कागजों तक सीमित होकर रह गया है तथा पठानकोट-जोगिंद्रनगर तक जाने वाली नैरोगेज रेलवे लाइन को ब्रॉडगेज करने के भाजपा के बड़े नेताओं ने लोगों को सब्जबाग दिखाने के अलावा कोई भी इस पर काम नहीं किया।

उपचुनाव के लिए इंकार का जवाब सुधीर शर्मा से पूछो

धर्मशाला में पूर्व मंत्री सुधीर शर्मा का उपचुनाव के लिए इंकार करने पर पूछे गए सवाल के जवाब पर उनका कहना था कि सुधीर शर्मा का स्वास्थ्य ठीक नहीं था तथा इसका उत्तर उनसे ही पूछा जाए। इससे पूर्व नगरोटा बगवां ब्लाक कांग्रेस के पदाधिकारियों की बैठक को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि धर्मशाला-नगरोटा के साथ लगते ओबीसी बहुल क्षेत्रों में जाकर कांग्रेस के लिए वोट मांगे। इस अवसर पर ब्लॉक कांग्रेस के प्रधान मान सिंह, नगरोटा बगवां विधानसभा के प्रभारी अजय वर्मा, कृष्ण कानूनगो, प्रताप रियाड, अजय सिपहिया व रोशन लाल खन्ना आदि बड़ी संख्या में कांग्रेस पदाधिकारी उपस्थित थे।


Vijay

Related News