सरकाघाट की भांबला पंचायत की प्रधान व पूर्व उपप्रधान की बहसबाजी का Video वायरल, जानिए क्या है मामला

punjabkesari.in Wednesday, Aug 18, 2021 - 10:12 PM (IST)

सरकाघाट (महाजन): सरकाघाट उपमंडल के अंतर्गत आने वाली ग्राम पंचायत भांबला के पूर्व उपप्रधान रत्न चंद ठाकुर पर अपनी सुहागिन बहू को विधवा बताकर बीपीएल परिवार में शामिल करने के आरोप वर्तमान पंचायत प्रधान सुनीता देवी ने लगाए हैं। पंचायत प्रधान सुनीता देवी और पूर्व उपप्रधान रत्न चंद ठाकुर के वाद-विवाद का यह वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो खुद प्रधान सुनीता देवी ने ही बनाया है, जिसमें दोनों के बीच जमकर बहस हो रही है और दोनों एक-दूसरे पर खूब आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं। पंचायत प्रधान सुनीता देवी ने कहा कि पूर्व उपप्रधान रत्न चंद ठाकुर ने अपनी सुहागिन बहू को विधवा बताकर गलत ढंग से बीपीएल परिवार में शामिल किया था और इसके सारे दस्तावेज पंचायत के पास मौजूद हैं। इन्हीं के आधार पर बीडीओ सरकाघाट को लिखित में शिकायत सौंप दी है और मामले की जांच की मांग की गई है।

यहां देखें वीडियाे....
 

 
भांबला पंचायत का ये दिलचस्प मामला सुना आपने 😊😊

भांबला पंचायत का ये दिलचस्प मामला सुना आपने 😊😊

Posted by Punjab Kesari / Himachal on Wednesday, August 18, 2021

झूठे हैं आरोप, करूंगा कार्रवाई : पूर्व उपप्रधान

पंचायत के पूर्व उपप्रधान रत्न चंद ठाकुर ने उन पर लग रहे आरोपों को झूठा बताया है। उन्होंने कहा कि पंचायत प्रधान बेबुनियाद आरोप लगाकर उनकी छवि को खराब करने की कोशिश कर रही हैं। वह इस पूरे मामले पर कानूनी कार्रवाई करने जा रहे हैं।

पंचायत सचिव से मांगा है सारा रिकॉर्ड : बीडीओ

बीडीओ सरकाघाट त्रिवेंद्रम चिनौरिया का कहना है कि उन्हें पंचायत प्रधान सुनीता देवी की तरफ से शिकायत मिली है तथा पंचायत सचिव से मामले पर सारा रिकॉर्ड डिटेल सहित मांगा गया है। जांच के बाद ही सारी स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News