नहीं सुलझी 90 वर्षीय महिला की मौत की गुत्थी, लोगों ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर उठाए सवाल

punjabkesari.in Wednesday, Dec 11, 2019 - 12:53 PM (IST)

नाहन (सतीश) : सिरमौर व शिमला जिला की सीमा पर पीरन पंचायत के ट्रहाई में 90 वर्षीय महिला के मौत की गुत्थी अभी तक नहीं सुलझ पाई है। लोग मामले को लेकर जल्द कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। 15 नवंबर को ट्रहाई गांव की 90 वर्षीय महिला मेहंदी की रहस्यमई परिस्थितियों में गायब हो गई थी जिसका 22 नवंबर को घर के पास ही शव बरामद किया गया था। लोगों ने आशंका जताई है कि महिला की हत्या कर  यहां शव को फेंका गया है। लोग मामले को लेकर उचित कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। साथ ही लोगों में इस बात को लेकर भी नाराजगी है कि अभी तक मामले में पुलिस कोई भी एक्शन नहीं ले पाई है।

लोगों का कहना है लंबा समय बीत जाने के बावजूद भी मामले में पुलिस अभी तक कोई सुराग नहीं लगा पाई है आरोप है कि पुलिस द्वारा जिस स्तर पर कार्रवाई होनी चाहिए थी वह नहीं की जा रही है। लोगों ने यह भी मांग की है कि इस पूरे प्रकरण में हत्या का मामला दर्ज किया जाना चाहिए क्योंकि अभी तक  गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस द्वारा दर्ज की गई है। वहीं क्षेत्र में बढ़ते अपराध को देखते हुए लोगों ने क्षेत्र में पुलिस चौकी खोलने की भी मांग की है।

सवाल इस बात पर भी उठ रहे हैं कि चल फिरने में असमर्थ महिला आखिर घर से कैसे गायब हो गई और शव कैसे 7 दिन बाद घर के समीप से बरामद किया गया जबकि यहां पहले ही लोगों द्वारा तलाश की गई थी। ऐसे में मामले को लेकर सवाल लाजमी है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Simpy Khanna

Recommended News

Related News