केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने परिवार सहित मां ज्वाला के दरबार में नवाया शीश

punjabkesari.in Wednesday, Nov 03, 2021 - 06:10 PM (IST)

ज्वालामुखी (पंकज शर्मा): केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण व खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने बुधवार को अपनी धर्म पत्नी और दोनों बेटों के साथ विधिपूर्वक मां ज्वालामुखी की छोटी दीपावली के शुभ मौके पर पूजा-अर्चना की और मां ज्वालामुखी का आशीर्वाद प्राप्त किया। इस मौके पर उनके साथ स्थानीय विधायक एवं राज्य योजना बोर्ड के उपाध्यक्ष रमेश धवाला और भाजपा के नेता व कार्यकर्ता भी मौजूद थे। अनुराग ठाकुर को रमेश धबाला ने मां ज्वालामुखी की चुनरी, प्रसाद और सिरोपा भेंट कर सम्मानित किया।
PunjabKesari, Anurag Thakur Image

उपचुनावों में हुई हार पर चिंतन और मंथन करेगी पार्टी

इस मौके पर पत्रकारों द्वारा पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि प्रदेश के उपचुनावों में भाजपा को हार का सामना करना पड़ा है। जनता के इस निर्णय को भाजपा स्वीकार करती है और पार्टी शीघ्र ही चिंतन और मंथन करेगी ताकि पता चल सके कि किस वजह से पार्टी को हार का सामना करना पड़ा है ताकि आने वाले 2022 के विधानसभा चुनावों के लिए भाजपा पूरी तरह से तैयार हो सके और मिशन रिपीट कर सके।

हिमाचल में हारी है तो कई अन्य जगह में जीत भी है भाजपा

उन्होंने कहा कि भाजपा यदि हिमाचल प्रदेश में हारी है तो कई अन्य जगह में भाजपा की जीत भी हुई है और महंगाई फैक्टर यदि हिमाचल में है तो बाकी अन्य जगह में भी है इसलिए यहां क्या खामियां रहीं हैं उनका पता लगाया जाएगा ताकि कमियों को दूर किया जा सके और आने वाले विधानसभा चुनावों पर पूरी तरह से फोकस किया जा सके।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News