UNA: मवा कहोलां हत्या मामले में नहीं लगा आरोपी का सुराग

punjabkesari.in Friday, Aug 30, 2024 - 01:56 PM (IST)

दौलतपुर चौक नंगल जरिवालां, (रोहित/दीपक): मवा कहोलों में प्रवासी मजदूरों के झगड़े में हुई हत्या को एक दिन बीत गया है लेकिन पुलिस को अभी तक न तो हत्यारोपी का कोई सुराग मिला पाया है और नहीं कोई हथियार। आरोपी की तलाश में पुलिस ने स्थानीय रेलवे स्टेशनों के अलावा पंजाब के जालंधर रेलवे स्टेशन पर दबिश दी है। इसके अतिरिक्त आसपास के सी.सी. टी. वी. भी खंगाले हैं ताकि आरोपी की धरपकड़ की जा सके। इसके अतिरिक्त धर्मशाला से मवा कहोलां पहुंची आर.एफ.एस. एल. की टीम ने भी वीरवार दोपहर बाद घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए।

यह भी पत्ता लगाने की कोशिश की जा रही है कि हत्या के वक्त आरोपी अकेला था या उसके साथ कोई अन्य भी था। इससे पहले एस.पी. ऊना एवं डी.एस.पी. अम्ब भी घटनास्थल का जायजा ले चुके हैं। विदित रहे कि बुधवार दोपहर बाद लगभग अढ़ाई बजे मवा कहोलों में झुग्गी-झोंपड़ियों में रह रहे मजदूर दंपति आपस में झगड़ रहे थे तभी मौके पर मौजूद साथी मजदूर जोकि आरोपी का रिश्ते में सांडू भी था, ने उन्हें छुड़ाने की कोशिश की लेकिन आरोपी ने तैश में आकर सांडू पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया जिससे वह बेसुध होकर वहीं गिर गया।

मृतक की पहचान शत्रुधन (44) पुत्र राम निवास गांव वरहा जिला हरा बिहार के रूप में हुई थी जबकि मौके से फरार आरोपी की पहचान छदू महत्तो जिला सारण बिहार के रूप में हुई थी। बताया जा रहा है कि आरोपी छटू महतो काफी शातिर है। खुद ती मौके से फरार है, साथ ही हत्या के लिए प्रयुक्त हथियार भी नहीं मिल पाया। इसके अलावा आरोपी छद् महतो अपना मोबाइल भी घटनास्थल पर छोड़ गया है जिससे आरोपी को पकड़ना पुलिस के लिए टेढ़ी खीर बनता जा रहा है। पुलिस मवा कहोलां में हुई हत्या के आरोपी की हर पहलू से जांच कर रही है। सी.सी.टी.वी. की भी जांच की है जबकि आर.एफ. एस. एल. की टीम ने घटनास्थल से कुछ जरूरी साक्ष्य जुटार है। -


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Related News