Una: होशियारपुर से हेरोइन की खेप ला रहे 2 युवक गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Sep 12, 2024 - 11:15 AM (IST)

गगरेट, (बृज): पंजाब के होशियारपुर से हैरोइन की खेप ला रहे उपमंडल अम्ब के कुठेड़ा खैरला गांव के 2 युवाओं को गगरेट पुलिस ने रंगे हाथों पकड़ने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने इस बाबत मादक द्रव्य पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर दोनों युवाओं को गिरफ्तार कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

गगरेट पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि पल्सर मोटरसाइकिल पर सवार होकर 2 युवा हैरोइन की खेप के साथ आ रहे हैं। इस सूचना के आधार पर पुलिस ने आबकारी विभाग के नाके के नजदीक नाका लगा दिया।

इस दौरान जब वाहनों की तलाशी ली जा रही थी तो एक काले रंग की पल्सर मोटरसाइकिल पर 2 युवा आते दिखाई दिए। पुलिस ने जब उन्हें रोककर तलाशी ली तो उनके पास कुछ बरामद नहीं हुआ, जिस पर पुलिस ने जब पल्सर मोटरसाइकिल की सीट निकालकर तलाशी ली तो वहां से एक पारदर्शी पुड़िया बरामद हुई, जिसमें 6.80 ग्राम हैरोइन बरामद हुई।

पकड़े गए युवाओं में एक युवक सरकारी नौकरी तो एक युवक निजी नौकरी करता है। आरोपियों की पहचान अतुल कुमार पुत्र कमल किशोर और मोहित रेहल पुत्र बलविंदर सिंह निवासी वार्ड नंबर 4 कुठेड़ा खैरला तहसील अम्ब जिला ऊना के रूप में हुई है। डी.एस.पी. डा. वसुधा सूद ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyoti M

Related News