हमीरपुर में टायर चोर गिरोह सक्रिय, लोगों में दहशत का माहौल

punjabkesari.in Wednesday, Jan 29, 2020 - 08:53 PM (IST)

हमीरपुर (अरविंदर): हमीरपुर जिला में कुछ दिनों से गाड़ियाें के टायर चोरी करने वाला गिरोह सक्रिय है, जिससे लोगों में दहशत बनी हुई है। यह गिरोह इतना शातिर है कि चंद मिनटों में ही गाड़ियाें के टायर को चुरा लेता है। ऐसी ही एक घटना गत दिनों जाहू बाजार में घटित हुई जोकि सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।
PunjabKesari, Tyre Thief Image

सीसीटीवी फुटेज के अनुसार रात के समय टायर चोर गिरोह के 2 सदस्य बाइक पर बैठकर आए और सड़क किनारे खड़ी ट्राला जीप के टायर खोलकर ले गए। 2 मिनट की वीडियो में साफ दिख रहा है कि चोर बाइक पर आते हैं और चोरी को अंजाम देकर नौ दो ग्यारह हो जाते हैं। यह वीडियो गत बुधवार रात का बताया जा रहा है।
PunjabKesari, Tyre Thief Image

जानकारी के मुताबिक यह घटना जाहू क्षेत्र के सुलगवान की है। स्थानीय लोगों की मानें तो इससे पहले भी टायर चोरी की घटनाएं यहां पर सामने आ चुकी हैं, जिनका अभी तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है लेकिन ताजा मामले में टायर चोरों को सीसीटीवी फुटेज में साफ  देखा जा सकता है। अब लोगों ने जल्द से जल्द इस मामले में पुलिस से कार्रवाई की मांग उठाई है।
PunjabKesari, SP Hamirpur Image

पुलिस अधीक्षक हमीरपुर अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि स्थानीय लोगों की शिकायत के बाद सीसीटीवी फुटेज को आधार पर छानबीन करने के बाद टायर चोरी में संलिप्त वाहन को पुलिस ने बरामद कर लिया है। उन्होंने बताया कि पुलिस आरोपी लोगों की तलाश कर रही है और जल्द ही आरोपी लोग पुलिस की गिरफ्त में होंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News