दो प्राइवेट बसों के स्टाफ ने बीच सड़क पर दिखाई सरेआम गुंडागर्दी, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Video

punjabkesari.in Monday, Jun 03, 2019 - 02:25 PM (IST)

सुंदरनगर (नितेश सैनी) : हिमाचल प्रदेश की सड़कों पर दौड़ रही प्राइवेट बसों के बीच टाईम टेबल की होड़ को लेकर सरेआम गुंडागर्दी का खेल लगातार जारी है। आलम यह है कि प्राइवेट बसों में तैनात स्टाफ सड़कों पर सरेआम कानून की धज्जियां उड़ाते हुए आम देखे जा सकते हैं। ताजा मामला जिला मंडी में एनएच-21 चंडीगढ़-मनाली पर स्थित नेरचौक का है। मामले में मंडी-सुंदरनगर के बीच चलने वाली दो प्राइवेट बसों के स्टाफ का सरेआम आपस में हाथापाई करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। एक अन्य बस में सफर कर रहे युवक द्वारा इस मामले को अपने मोबाइल के कैमरे में कैद कर लिया गया।
PunjabKesari

जानकारी के अनुसार वीडियो मंडी से सुंदरनगर की ओर जा रही बौबी बस नंबर एचपी-31-2145 व ऑनलाइन बस नंबर एचपी-65-1532 का है। इन बसों का स्टाफ नेरचौक बस स्टॉप पर आपस में सरेआम उलझ व एक दूसरे के साथ मारपीट कर रहा हैं। हैरानी की बात यह है कि मौके से बल्ह पुलिस की ट्रैफिक पोस्ट व सहायता केंद्र बिल्कुल सामने लगभग 40 फुट की दूरी पर स्थित है और इसमें पुलिसकर्मी दिनभर तैनात रहते हैं। लेकिन पुलिसकर्मियों के सामने इस प्रकार से सैकडों लोगों के सामने गुंडागर्दी का नंगा नाच चल रहा था और पुलिस मूकदर्शक बनी हुई थी।
PunjabKesari

वीडियो में प्राइवेट बसों के चालक-परिचालक द्वारा न ही वर्दी पहनी हुई है और न ही उनके नाम की नेम प्लेट अंकित है। वहीं बार-बार इस प्रकार से इन प्राइवेट बसों के चालक-परिचालक के बीच सरेआम मारपीट के मामले सामने आने से लोगों में पुलिसव प्रशासन के खिलाफ रोष व्याप्त है। स्थानीय लोगों करन सैनी, शुभम, उदय पंडित, राजन शर्मा, ज्योति, प्रियंका, अनिता आदि ने कहा कि इस प्रकार से प्राइवेट बसों के स्टाफ के द्वारा नियमों का सरेआम उल्लंघन करना आम बात हो गई है। उन्होंने कहा कि अधिक सवारियां बिठाने को लेकर बस में बैठी सवारियों की सुरक्षा को दरकिनार कर बसों में हमेशा होड़ लगी रहती है। स्थानीय लोगों ने एसपी मंडी गुरदेव चंद शर्मा से प्राइवेट बसों में तैनात इस प्रकार के असामाजिक तत्वों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kirti

Recommended News

Related News