2 गऊओं को कुचलता हुआ दुकान में जा घुसा खाली सिलैंडरों से भरा ट्रक

punjabkesari.in Wednesday, Aug 25, 2021 - 11:34 PM (IST)

बनखंडी (राजीव): राष्ट्रीय उच्च मार्ग देहरा-धर्मशाला पर बनखंडी में देर रात एक दर्दनाक हादसा पेश आया है। एक तेज रफ्तार खाली सिलैंडरों से भरा हुआ ट्रक अनियंत्रित होकर 2 गऊओं को कुचलता हुआ सीधा दुकान में जा घुसा, जिसकी चपेट में आने से दोनों गऊओं की मौके पर ही मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार यह हादसा देर रात 8.45 बजेके करीब हुआ। ट्रक एचपी गैस एजैंसी बद्दी का है जोकि कांगड़ा से खाली सिलैंडर लेकर नालागढ़ जा रहा था कि अचानक बनखंडी में एक तीखे मोड़ पर अनियंत्रित होकर 2 गऊओं को कुचलता हुआ सीधा दुकान में जा घुसा, जिससे दुकान का भी काफी नुक्सान हुआ है।

गनीमत रही कि जिस समय यह हादसा हुआ उस समय वहां कोई व्यक्ति मौजूद नहीं था नहीं तो कोई बड़ा हादसा हो सकता था क्योंकि दुकान के साथ ही घर था और घटना के समय सभी सदस्य घर के अंदर थे। स्थानीय लोगों ने उक्त घटना की सूचना रानीताल पुलिस को दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस चौकी रानीताल से चौकी प्रभारी जगदीश चंद, हैड कांस्टेबल विनोद कुमार अपनी टीम सहित मौके पर पहुंचे और उक्त हादसे का मुआयना किया, साथ ही पुलिस ने ट्रक से कुचली हुई दोनों गऊओं को तुरंत ही घटनास्थल से उठाने के लिए स्थानीय लोगों को कह दिया है।

डीएसपी देहरा अंकित शर्मा ने बताया कि ट्रक को कब्जे में लेकर चालक को पुलिस ने अपनी हिरासत में लेकर आईपीसी  279 और 429 के तहत मुकद्दमा दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। ट्रक चालक कुलदीप सिंह (50) पुत्र मेहंगा सिंह निवासी आनंदपुर साहिब का रहने वाला है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News