ये हैं नाहन से कॉमर्स की Topper मेघा गुप्ता, IAS बनना है सपना

punjabkesari.in Thursday, Jun 18, 2020 - 04:02 PM (IST)

नाहन (सतीश): हिमाचल प्रदेश स्कूल शिक्षा बोर्ड द्वारा घोषित 12वीं कक्षा के परीक्षा परिणाम में कॉमर्स विषय में नाहन की मेघा गुप्ता ने प्रदेश भर में टॉप किया है। राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला नाहन की छात्रा मेघा गुप्ता ने प्रदेशभर में 97.6 प्रतिशत अंक हासिल किए हैं। मेघा गुप्ता ने कहा कि उसको उम्मीद थी कि वह जरूर टॉप करेगी। उसका सपना आईएएस बनना है। मेघा ने अपनी उपलब्धि का श्रेय स्कूल के अध्यापकों व अपने माता-पिता को दिया है।

टॉपर मेघा गुप्ता की माता लीला गुप्ता का कहना है कि उन्हें पूरी उम्मीद थी कि उनकी बेटी जरूर टॉप करेगी। उन्होंने कहा कि स्कूल के अलावा बेटी घर में 5 से 6 घंटे नियमित रूप से पढ़ाई करती थी। उन्होंने कहा कि भविष्य में बेटी जो भी बनना चाहेगी, उसके लिए परिवार पूरी सपोर्ट करेगा।

वहीं स्कूल की प्रिंसीपल मीरा बंसल ने कहा कि मेघा गुप्ता बेहद ही होशियार छात्रा है और स्कूल को पहले से ही उम्मीद थी कि मेघा गुप्ता अच्छा स्थान हासिल करेगी। उन्होंने कहा कि हर गतिविधि में मेघा गुप्ता आगे रहती है। मेघा की उपलब्धि पर उन्होंने स्कूल के अध्यापकों के साथ-साथ मेघा गुप्ता के परिजनों को भी बधाई दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News