सुपरवाइजरों की प्रताड़ना से तंग सफाई कर्मचारी ने उठा लिया खौफनाक कदम(Video)

punjabkesari.in Saturday, Oct 12, 2019 - 03:24 PM (IST)

हमीरपुर (अरविंदर) : हमीरपुर में एक सफाई कर्मचारी ने एनआईटी संस्थान की प्रताड़ना से तंग आकर खौफनाक कदम उठा लिया। जानकारी के मुताबिक सफाई कर्मचारी ने पैट्रोल छिड़क कर आत्महत्या करने का प्रयास किया है। सुबह के समय एनआईटी में कार्यरत सफाई कर्मचारी मोहन लाल ने कमरे के अंदर पैट्रोल छिड़का और खुद को आग लगाने का प्रयास किया। लेकिन ऐन मौके पर सिक्योरिटी गार्ड ने देख लिया और उसे रोक दिया। 
PunjabKesari

वहीं सफाई कर्मचारी के द्वारा एनआईटी प्रबंधन के द्वारा शोषण किए जाने के बाद आत्महत्या करने मामले की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। एसएचओ संजीव गौतम ने कर्मचारी मोहन लाल से गहन पूछताछ की और मामले की छानबीन शुरू कर दी है। बता दें कि एनआईटी में पिछले काफी समय से सफाई कर्मचारियों के शोषण और प्रताड़ित करने की बातें सामने आई हैं। जिसके चलते ही कुछ माह पहले सफाई कर्मचारियों ने करीब एक सप्ताह तक कामकाज ठप्प रखा था और अब ताजे मामले में सफाई कर्मचारी के द्वारा पैट्रोल छिडक कर आत्महत्या करने के मामले को लेकर सभी हैरान हो गए हैं।

PunjabKesari

सफाई कर्मचारी मोहन लाल ने बताया कि सुपरीवाइजरों के द्वारा परेशान किया जा रहा है और कभी डयूटी हॉस्टल में तो कभी कहीं और भेजा जा रहा है। उन्होंने बताया कि सुपरीवाइजरों के तंग करने की शिकायत भी की थी लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई जिस कारण आज मजबूरन ऐसा कदम उठाना पड़ा। एक अन्य सफाई कर्मचारी ने बताया कि एनआईटी प्रबंधन कर्मचारियों से भेदभाव करता है और कई अधिकारी तो गंदी-गंदी गालियां देते रहते हैं। जिस पर सभी सफाई कर्मचारी दुखी मन से काम कर रहे हैं।
PunjabKesari

वहीं मौके पर पुहंचे एसएचओ संजीव गौतम ने बताया कि पुलिस को एनआईटी से सूचना मिलने पर तुरंत पुलिस एनआईटी में पहुंची थी और सफाई कर्मचारी के द्वारा प्रबंधन से तंग आकर पैट्रोल छिडकने का मामला बताया जा रहा है जिस पर पुलिस पूरी तरह से पडताल में जुटी हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Simpy Khanna

Recommended News

Related News