चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन पर पैनी नजर रखेगा कांग्रेस का ये सैल (Video)

punjabkesari.in Wednesday, Apr 10, 2019 - 07:29 PM (IST)

शिमला (योगराज): हिमाचल कांग्रेस पार्टी का लीगल सैल प्रदेशभर में आदर्श चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन पर पैनी नजर रखेगा। यदि इसका उल्लंघन होता है तो लीगल सैल मामले को जोरदार तरीके से उठाएगा। यह बात शिमला में लीगल सैल की बैठक में सेल के अध्यक्ष आई.एन. मेहता ने कही। उन्होंने बताया कि कांग्रेस का लीगल सैल प्रदेश भर में कांग्रेस के चारों प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार के लिए जुट गया है। इस प्रचार को तेज किया जाएगा ताकि कांग्रेस के प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित की जा सके।
PunjabKesari, Congress Legal Cell Meeting Image

राठौर बोले-चुनाव से पहले बैठकों का दौर जारी

बैठक में कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने भी मुख्य रूप से भाग लिया और कहा कि चुनाव से पहले बैठकों का दौर जारी है। इसी कड़ी में लीगल सैल की बैठक भी आयोजित की गई। लीगल सैल चुनाव के दौरान हर कानूनी पहलू पर नजर रखेगा। इसी तरह मंडी लोकसभा क्षेत्र में भी बीते दिन कांग्रेस का जनरल हाऊस हुआ, जिसमें कांग्रेस पार्टी में काफी एकजुटता दिखी है।

12 अप्रैल को होगी शिमला संसदीय क्षेत्र में कांग्रेस की आम सभा

उन्होंने कहा कि 12 अप्रैल को शिमला संसदीय क्षेत्र की आम सभा बुलाई गई, जिसमें कांग्रेस की प्रभारी रजनी पाटिल सहित प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कार्यकर्ताओं को चुनाव प्रचार की रणनीति बताएंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं में चुनावों को लेकर काफी जोश है और लोग देश में बदलाव चाह रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News