चोरों ने उठाया परिवार की नींद का फायदा, लाखों के गहने-नकदी पर किया हाथ साफ

punjabkesari.in Saturday, Nov 03, 2018 - 10:28 PM (IST)

सोलन: बरोटीवाला थाना के तहत गांव खरोटा में शुक्रवार रात को चोरों ने एक घर से लाखों रुपए की नकदी व गहने चोरी कर लिए। इस दौरान घर के 3 सदस्य उन्हीं कमरों में सोए हुए थे। जानकारी के अनुसार बरोटीवाला थाना के तहत गांव खरोटा में शुक्रवार रात करीब 2 बजे चोरों ने ओम प्रकाश पुत्र जगत राम के घर में परिवार के सदस्यों के सोए होने के बावजूद घर से नकदी व सोने पर हाथ साफ कर दिया।

कमरे में सोए लोगों को नहीं लगी भनक
हैरानी की बात है कि जिस घर में यह चोरी हुई वहां 3 कमरे हैं व बाहर एक कैंची गेट लगा हुआ है। घर के अन्य सदस्य भी कमरे में सोए हुए थे। चोरों ने पहले तो कैंची गेट खोला व फिर पहले कमरे में सोए लोगों को पार कर वे उस कमरे में घुसे, जहां नकदी व गहने रखे थे। कमरे में सोए लोगों को इसकी भनक तक नहीं लगी।

चोरों ने इन चीजों पर किया हाथ साफ
ओम प्रकाश जोकि विदेश में नौकरी कर चुका है, वह वहां से आधा-आधा तोले के 2 सोने के  बिस्कुट लाया था व कुछ उसके अन्य गहने भी थे। इसके अलावा उसने गांव में मकान का निर्माण कार्य शुरू किया था, जिसके लिए उसने 1 लाख रुपए बैंक से निकाले थे व कुछ और राशि घर में पड़ी थी, जिसे चोर उड़ाकर ले गए हैं।

लोगों ने नींद से जगाया परिवार
बताया जा रहा है कि उनके घर से कुछ दूरी पर जगराता चला हुआ था व वहां से कुछ लोगों ने जब 2-3 लोगों को ओम प्रकाश के घर से निकलते देखा तो उन्हें नींद से जगाया। इसके बाद उन्होंने इसकी सूचना बरोटीवाला थाना में दी। ए.एस.पी. एन.के. शर्मा ने बताया कि रात को अढ़ाई बजे पुलिस मौके पर भेज दी गई थी व मामले की जांच हो रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News