जखणी माता मंदिर में दिनदहाड़े चोरी, CCTV में कैद हुई वारदात

punjabkesari.in Saturday, Aug 31, 2019 - 07:39 PM (IST)

पालमपुर (भृगु): क्षेत्र के सुप्रसिद्ध एवं प्राचीन जखणी माता मंदिर में चोरी की घटना सामने आई है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया में भी वायरल हुआ है। बताया जा रहा है कि चोर ने दिनदहाड़े मां की प्रतिमा से गहने उड़ा डाले तथा भाग खड़ा हुआ। यद्यपि मंदिर में लगे सीसीटीवी में सारी घटना कैद हो गई है। अभी तक युवक की पहचान नहीं हो पाई है।
PunjabKesari, Thief Image

बताया जा रहा है कि दिनदहाड़े युवक उस समय मंदिर के गर्भ गृह में घुसा तथा जब मंदिर का पुजारी गिलास रखने के लिए कुछ दूरी पर गया तो उसने तुरंत मां की प्रतिमा से गहने उतारे तथा भागता हुआ सीसीटीवी की फुटेज में नजर आया। युवक ने लाल रंग की कमीज पहन रखी है। बताया जा रहा है कि उस समय मंदिर में और लोग भी मौजूद थे परंतु वे गर्भ गृह से बाहर मंदिर के बरामदे में थे, ऐसे में उनका ध्यान भी इस ओर नहीं गया।

पुजारी के लौटने पर उसने मां की प्रतिमा पर मुकुट को अस्त-व्यस्त पाया तो जैसे ही उसने मुकुट को ठीक करने का प्रयास किया तो उसकी नजर मां के गहनों पर पड़ी, जिस पर उसने शोर मचाया, जिसके पश्चात लोग एकत्रित हो गए परंतु युवक तब तक वहां से फरार हो चुका था। बीडीसी अध्यक्ष कमला कपूर जोकि मंदिर के समीप ही रहती हैं, उन्होंने बताया कि इस संबंध में पुलिस को भी सूचना दे दी गई है। उन्होंने बताया कि युवक की पहचान को सुनिश्चित बनाने का प्रयास किया जा रहा है। उक्त मंदिर में बड़ी संख्या में श्रद्धालु प्रतिदिन दर्शनों के लिए पहुंचते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News