पांवटा साहिब में अब तक की सबसे बड़ी मोबाइल चोरी की वारदात (Watch Video)

punjabkesari.in Friday, Aug 31, 2018 - 04:49 PM (IST)

पांवटा साहिब (रोबिन): पांवटा साहिब में लगातार बढ़ रही चोरी की वारदातों पर लगाम कसने में पुलिस बिल्कुल नाकाम साबित हो रही है। बेखौफ अपराधियों द्वारा एक के बाद एक शहर में चोरियों व स्नेचिंग का सिलसिला बदस्तूर जारी है। वीरवार देर रात यहां शातिर चोरों ने एक मोबाइल गैलरी की दुकान से लाखों रुपए के फोन पर हाथ साफ किया।
PunjabKesari

शातिरों ने शहर की नामी प्रिंस मोबाइल गैलरी के ताले तोड़कर वहां से सैकड़ों कीमती Android फोन चुरा लिए और अपनी कार में बैठकर रफूचक्कर हो गए। इसके साथ ही बदमाश दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरों की डीवीआर भी अपने साथ ले गए। वही मोबाइल गैलरी के मालिक ने बताया कि देर रात शातिर चोर सफेद रंग की i20 कार में आए और उनकी दुकान से करीब 40 लाख रुपए के सैकड़ों कीमती एंड्रॉयड मोबाइल चुरा ले गए।
PunjabKesari

पड़ोसियों ने जब आवाजें सुनी और दुकान की लाइट जली देखी तो उन्हें सूचित किया। जिसके बाद उन्होंने दुकान में आकर देखा तो वहां से सभी कीमती Android फोन गायब थे। साथ ही CCTV की तारे कटी हुई थी और डीवीआर भी गायब थी। जिसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर फिंगर प्रिंट्स आदि लेकर मामले की छानबीन शुरु कर दी है।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News