Himachal: शिमला में फ्लाइंग फैस्टीवल में पहुंचे द ग्रेट खली, युवाओं से नशे से दूर रहने का किया आह्वान

punjabkesari.in Friday, Oct 18, 2024 - 05:39 PM (IST)

शिमला (योगराज): हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला के साथ लगते जुन्गा में चल रहे 'फ्लाइंग फैस्टीवल' में शुक्रवार को पूर्व डब्ल्यूडब्ल्यूई रैसलर द ग्रेट खली ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। शिमला में हो रहे फलाइंग फैस्टीवल पर ग्रेट खली ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि इस तरह की गतिविधियों से प्रदेश में पर्यटन की बढ़ावा मिलेगा। पर्यटक हिमाचल प्रदेश की और आकर्षित होंगे। उन्होंने कहा कि टूरिज्म के साथ इससे स्थानीय लोगो को भी रोजगार मिलेगा और सरकार को भी रैवेन्यू आएगा।
PunjabKesari

शिमला के जुन्गा में 4 दिवसीय पैराग्लाइडिंग फैस्टीवल चला हुआ है। इस पैराग्लाइडिंग चैम्पियनशिप में हिमाचल के अलावा विभिन्न प्रदेशों के लगभग 40 प्रतिभागी भाग ले रहे हैं। मुख्यातिथि के रूप में पहुंचे ग्रेट खली ने कहा कि वह प्रदेश के युवाओं से अपील करते हुए कहा कि युवाओं को नशे से दूर रहना चाहिए और खेलों को बढ़ावा देना चाहिए।

खली ने कहा कि अगर कोई बच्चा या युवा नशा करता है तो सिर्फ वो परेशान नहीं रहता बल्कि उसके साथ उसका परिवार, सगे-सबंधी व सोसायटी भी तबाह होती है। उन्होंने कहा कि युवाओं को भारत और एजुकेशन का नशा करना चाहिए। वहीं खली ने कहा कि वह हिमाचल प्रदेश में रैसलिंग अकादमी के लिए जगह देख रहे हैं। सैंटर जगह ढूंढ कर अकादमी शुरू करेंगे, जहां पूरे हिमाचल व बाहर से भी खेलने में रुचि रखने वाले युवाओं को आसानी से आ सकें।
हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Related News