सुनार ने उठाया खौफनाक कदम, पहले निगला जहर बाद में खुद को किया आग के हवाले

punjabkesari.in Tuesday, Dec 03, 2019 - 12:51 PM (IST)

ऊना (अमित) : हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना में एक सुनार ने पहले जहर निगला और फ‍िर खुद को आग के हवाले कर मौत को गले लगा लिया। अपने पिता को आग से बचाते बचाते बेटा भी आग में झुलस कर घायल हो गया। पुलिस ने सुनार के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार 56 वर्षीय मोहिंदर सिंह गांव पंजावर में काफी वर्षों से सुनार की दुकान करता है। मंगलवार सुबह सभी घरवाले घर के बाहर धूप सेंक रहे थे तभी घर के अंदर से चिल्लाने की आवाज सुनी। जब बेटा मोहित व परिवार के सदस्य अंदर कमरे में पहुंचे तो देखा कि मोहिंदर आग से झुलस रहा था। बेटे ने आग को बुझाने का प्रयास किया लेकिन तब तक ज्यादा हिस्सा आग से झुलस चुका था।

परिजनों ने तुरंत घायल मोहिंदर को गगरेट अस्पताल पहुंचाया लेकिन चिकित्सकों ने उसे ऊना अस्पताल रेफर कर दिया। ऊना अस्पताल में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गयी। बताया जा रहा है कि गगरेट के पुराना अंब रोड पर उसने अपने घर पर ही जहर खाकर खुद को आग लगा ली। डीएसपी ऊना अशोक वर्मा ने बताया कि मामले की सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने मौका पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Simpy Khanna

Recommended News

Related News