Mandi: पंडोह में डाकघर का दरवाजा व क्वार्टरों के ताले तोड़े, क्रैश बैरियर तक उड़ा ले गए चोर

punjabkesari.in Saturday, Sep 28, 2024 - 05:05 PM (IST)

पंडोह (विशाल): पंडोह और इसके आसपास के इलाकों में पिछले कुछ दिनों से चोरों ने आतंक मचा रखा है। इन चोरों की इतनी सक्रियता के बाद भी पुलिस इनका कुछ नहीं कर पा रही और आए दिन यह नई-नई वारदातों को अंजाम देकर एक तरह से पंडोह की सुस्त पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े कर रहे हैं। ताजा मामला बीती रात का है। एक ही रात में चोरों ने तीन अलग-अलग स्थानों पर सेंधमारी करके पुलिस को फिर से चुनौती दे डाली। एएसपी मंडी सागर चंद्र ने चोरी की वारदातों की पुष्टि की है और जल्द ही चोरों के इस गिरोह को पकड़ने व पुलिस गश्त को बढ़ाने की बात कही है।

बीबीएमबी कालोनी पंडोह में स्थित डाकघर पर चोरों ने बीती रात को हाथ साफ करने की कोशिश की। इसके लिए चोरों ने डाकघर का दरवाजा ही तोड़ दिया और अंदर घुसकर जमकर तोड़ फोड़ की। गनीमत रही कि यहां रखे कैश को चोर उड़ाने में कामयाब नहीं हो सके, लेकिन अलमारियों और अन्य सामान को जमकर नुक्सान पहुंचाया है। डाक विभाग के एसएसपी स्वरूप चंद शर्मा ने बताया करीब 3-4 महीने पहले भी इसी डाकघर का ताला तोड़ा गया था लेकिन उस वक्त भी कुछ चोरी नहीं हुआ था। इस बार भी तोड़-फोड़ जरूर हुई है लेकिन चोरी कुछ नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी गई है और चोरों को जल्द से जल्द पकड़ने का आग्रह किया गया है। इसके साथ ही बीबीएमबी काॅलोनी में चोरों ने एक ही रात में करीब आधा दर्जन क्वार्टरों के ताले तोड़ डाले, हालांकि यहां पर भी चोरों को कुछ नहीं मिला, लेकिन क्वार्टरों का काफी ज्यादा नुकसान कर गए।

पंडोह कांढा सड़क का इन दिनों काम चला हुआ है। यहां पर हाल ही में ठेकेदार द्वारा क्रैश बैरियर लगाए गए थे, जिसमें से 10 क्रैश बैरियर चुरा लिए गए हैं। यह घटना भी बीती रात की ही है। यहां काम कर रहे इंजीनियर स्माईल ठाकुर ने बताया कि सुबह जब वह काम पर पहुंचा तो उसने पाया कि क्रैश बैरियर गायब थे। स्माईल ने बताया कि इससे पहले भी उनके यहां पर 3 से 4 चोरी की घटनाएं हो चुकी हैं। पुलिस मौके पर तो आती है लेकिन उसके बाद चोरों का आज दिन तक कहीं कोई सुराग नहीं मिला।
हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Related News