पांवटा में आवारा कुत्तों का आतंक, एक ही दिन में 9 लोगों को नोचा

punjabkesari.in Tuesday, Nov 19, 2019 - 11:30 AM (IST)

पांवटा साहिब (प्रेम वर्मा): उपमंडल पांवटा साहिब शहर में आवारा कुत्ते द्वारा आधा दर्जन लोगों को काटने का मामला सामने आया है जिसके बाद से शहर के लोग दहशत में आ गए हैं। सिविल अस्पताल में एंटी रैबीज टीकों का स्टॉक भी खत्म है। जानकारी के अनुसार सोमवार दोपहर को एक आवारा कुत्ता शहर में घुस गया जिसके बाद उसने सड़क पर चल रहे करीब 9 लोगों को काट लिया। पांवटा बस स्टैंड पर पान व जूस की दुकान करने वाले ओमप्रकाश अपनी दुकान के बाहर खड़ा था और एक कुत्ता बड़ी तेजी से आया और उसे काट लिया।

बताया जा रहा है कि उससे पहले आवारा कुत्ते ने शहर के बलवीर कौर, सुभाष चंद, चंदन, निशांत, पवन, संतोष, असलम अली व विकास को काट चुका था। इसके बाद सभी लोगों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल लाया गया, जहां पर सभी को रैबीज के टीके लगाए गए। कुत्ते के आतंक के बाद से शहर के लोग दहशत में हंै और बच्चों को बाजार में भेजने से कतरा रहे हैं। दूसरी तरफ पांवटा साहिब सिविल अस्पताल के प्रभारी संजीव सहगल ने बताया कि करीब 9 लोगों को एंटी रैबीज के टीके लगाए गए, लेकिन अब सिविल अस्पताल में एंटी रैबीज टीके का स्टॉक खत्म हो गया है। इसके बारे में उच्च अधिकारी को रिपोर्ट भेज दी है।

सिविल अस्पताल में एंटी रैबीज का स्टॉक खत्म

पांवटा साहिब शहर में आवारा कुत्ते ने आधा दर्जन से अधिक लोगों को अपना शिकार बनाया है लेकिन पांवटा साहिब सिविल अस्पताल में एंटी रैबीज टीके का स्टॉक खत्म हो गया है। जिस कारण अब सिविल अस्पताल में रैबीज के टीके नहीं मिल रहे हैं जिससे लोगों को परेशानी हो रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kirti

Recommended News

Related News