4 दिन में उखड़ी सड़क की टारिंग, ग्रामीणों ने ठेकेदार पर लगाए लापरवाही के आरोप

punjabkesari.in Thursday, Jul 22, 2021 - 07:37 PM (IST)

कुल्लू (दिलीप): जिला मुख्यालय के साथ लगती लगघाटी की पीज सड़क पर लोक निर्माण विभाग ने 7 साल के बाद टारिंग की लेकिन 9 किलोमीटर सड़क में 4 दिन के बाद ही जगह-जगह से टारिंग उखड़ गई। ग्रामीणों ने लोक निर्माण विभाग के ठेकेदार पर लापरवाही के आरोप लगाए हैं। वहीं ग्रामीणों ने सरकार व प्रशासन से टारिंग की गुणवत्ता की जांच की मांग की है। बता दें कि बढ़ई से पीज तक 4 पंचायतों के हजारों लोग वाहनों में इस मार्ग से सफर करते हैं। बुआई, शिलानाला, पीज, भूमतीर पंचायत के लोगों ने सरकार व प्रशासन से जांच की मांग की है।
PunjabKesari, Uproot Tarring and People Image

शिलानाला ग्राम पंचायत प्रधान वीर सिंह ठाकुर ने बताया कि बरसात में पीज सड़क में टारिंग को लेकर लोक निर्माण विभाग के अधिकारी को शिकायत की थी जिसके बाद रात-दिन बारिश में भी टारिंग की गई। 4 दिन में टारिंग उखड़ गई जिससे सड़क खराब हो गई है। इसे लेकर सरकार जांच करवाए और इस सड़क पर दोबारा टारिंग करने के लिए निर्देश दिए जाएं।

बागन निवासी प्रीतम ने कहा कि 4 दिन पहले हुई टारिंग उखड़ गई है। स्थानीय निवासी ऋषि ने कहा कि मिट्टी पर टारिंग करने से जगह-जगह से सड़क उखड़ गई है। सड़क किनारे निकासी नालियां नहीं हैं जिससे भी सड़क खराब हुई है। राजेंद्र ने कहा कि बरसात के मौसम में कहीं पर भी टारिंग नहीं होती लेकिन लोक निर्माण विभाग बरसात के मौसम में टारिंग करवा रहा है। विभाग यहां पर सिर्फ खानापूर्ति कर रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News