देश में नफरत फैलाने की राजनीति कर रही बीजेपी : गुरकीरत कोटली

punjabkesari.in Sunday, Jun 26, 2022 - 07:26 PM (IST)

हमीरपुर (ब्यूरो): जिला कांग्रेस के बैनर तले जिला महासचिव जगजीत ठाकुर द्वारा आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में कार्यकर्ताओं की भीड़ खूब उमड़ी, जिसमें युवाओं व महिलाओं की हाजिरी अच्छी खासी दिखी। इस कार्यकर्ता सम्मेलन को आयोजित करवाने वाले जिला कांग्रेस महासचिव जगजीत ठाकुर की प्रदेश कांग्रेस सहप्रभारी गुरकीरत सिंह कोटली सहित तमाम सदस्यों ने खूब पीठ थपथपाई। हमीरपुर के गजोह में निजी होटल में संपन्न इस कार्यकर्ता सम्मेलन में भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के सचिव व प्रदेश सहप्रभारी गुरकीरत सिंह कोटली, प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष राजेंद्र राणा, वरिष्ठ उपाध्यक्ष व विधायक इंद्रदत्त लखनपाल, कांग्रेस सोशल मीडिया के चेयरमैन अभिषेक राणा, राष्ट्रीय महिला कांग्रेस की पूर्व अध्यक्षा अनीता वर्मा, जिला कांग्रेस अध्यक्ष राजेंद्र जार, प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता प्रेम कौशल, विक्रम सिंह, जगजीत ठाकुर सरीखे कांग्रेस के कई नेता मौजूद रहे। सभी नेताओं ने महंगाई, बेरोजगारी व भ्रष्टाचार को लेकर बीजेपी सरकार पर निशाने साधे व बीजेपी की नाकामियों को खूब उजागर किया। 

केंद्र व प्रदेश बीजेपी का डबल इंजन का फार्मूला फेल 
कार्यक्रम में गुरकीरत सिंह कोटली ने कहा कि आज महंगाई के खिलाफ आम जनता का गुस्सा सरेआम दिखाई दे रहा है। पूर्व में हुए 4 उपचुनावों में भी महंगाई ही बड़ा मुद्दा था, जिसमें प्रदेश की जनता ने बीजेपी को चारों खाने चित्त किया था। उन्होंने कहा कि केंद्र व प्रदेश बीजेपी का डबल इंजन का फार्मूला फेल हो चुका है। प्रदेश में सरकार नाम की कोई चीज नहीं दिखाई देती है। उन्होंने कहा कि महंगाई, बेरोजगारी व भ्रष्टाचार आदि मूल मुद्दों से जनता का ध्यान भटका कर देश में नफरत फैलाने की राजनीति बीजेपी कर रही है। खुद को देश का प्रधानमंत्री बताने वाले नरेंद्र मोदी ने अपने राज में एक दिन भी प्रैस को संबोधित करना मुनासिब नहीं समझा यानी कि एक तरह से प्रैस की आजादी भी अब इस देश में नहीं रही।

मोदी की तरह भगवंत मान भी नहीं करना चाहते प्रैस का सामना
पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान पर तंज कसते हुए कोटली ने कहा कि मुख्यमंत्री के गृह क्षेत्र में विधानसभा चुनावों के 3 महीने बाद ही संसदीय उपचुनाव में क्षेत्र की जनता ने आप की असलीयत समझ कर उन्हें पूरी तरह नकारा है। उन्होंने कहा कि मोदी की तर्ज पर पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी प्रैस का सामना नहीं करना चाहते हैं। इसके लिए उन्होंने मुख्यमंत्री कार्यालय में ही एक स्टूडियो बनाया है जिसके माध्यम से वह अपना बयान जारी करते हैं। कोटली ने चुटकी लेते हुए कहा कि वैसे भी भगवंत मान जिस पेशे से सियासत में आए हैं उन्हें स्टूडियो से ही काम करने की आदत होती है। उन्होंने कहा कि भगवंत मान गांव से भी हारे हैं। उन्होंने कहा कि पंजाब जीतने के बाद वह हिमाचल में भी फेरा मारने लगे हैं लेकिन हिमाचल की शिक्षित जनता जानती है कि इस शांतिप्रिय प्रदेश में फिरका परस्त ताकतों का कोई काम नहीं है।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News