जेपी नड्डा के दौरे को लेकर नयना देवी में खास इंतजाम, होगा भव्य स्वागत

punjabkesari.in Monday, Oct 07, 2019 - 10:59 AM (IST)

बिलासपुर (मुकेश) : भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा के दौरे को लेकर पूरा नयना देवी क्षेत्र दुल्हन की तरह सज गया है। जेपी नड्डा ,मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ,केंद्रीय राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ,भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सत्ती दोपहर को यहां पहुचेगे। हालांकि जेपी नड्डा का हिमाचल प्रदेश का कार्यकारी अध्यक्ष बनने के बाद पहला दौरा है लेकिन जेपी नड्डा सीधे सर्वप्रथम हिमाचल दौरे के दौरान अपनी कुलदेवी माता श्री नयना देवी के दरबार में पहुंचेंगे और उनके साथ प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर होंगे और मां का आशीर्वाद प्राप्त करके फिर बिलासपुर के लिए रवाना होंगे।
PunjabKesari

जेपी नड्डा का हमेशा से ही माता श्री नयना देवी में विश्वास रहा है और वह अपने परिवार सहित समय-समय पर माता जी का आशीर्वाद प्राप्त करने यहां पहुंचते हैं और पूजा-अर्चना करते हैं। हालांकि जेपी नड्डा के इस दौरे को लेकर जिला प्रशासन मंदिर न्यास और पुजारी वर्ग के द्वारा विशेष तैयारियां की गई है। जिलाधीश बिलासपुर राजेशवर गोयल ने भी श्री नयना देवी क्षेत्र का दौरा किया और तैयारियों जायजा लिया। उनके साथ मेला अधिकारी सुभाष गौतम भी मौजूद थे। तैयारियों में जहां पर मंदिर में साफ-सफाई का कार्य चल रहा है,वहीं मंदिर के निकासी और वीआईपी रास्ते पर जगह-जगह पर पेंट किया जा रहा है।
PunjabKesari

इसके अलावा मंदिर के आने-जाने वाले रास्तों पर चूने और कीटनाशक दवाइयों का छिड़काव किया गया है और पुजारी वर्ग के द्वारा भी जेपी नड्डा का स्वागत पार्किंग के पास किए जाएगा, जहां पर मंदिर न्याशी आशुतोष शर्मा की अगुवाई में पुजारी वर्ग भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा और मुख्यमंत्री का स्वागत करेंगे।भाजपा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य मंदिर न्यासी पुजारी आशुतोष शर्मा का कहना है कि जेपी नड्डा के श्री नैना देवी आगमन को लेकर तैयारियां पूर्ण कर ली गई हैं और सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पुलिस बल भी तैनात किया गया हैं।
PunjabKesari

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Simpy Khanna

Recommended News

Related News