SP बोले-देवता की आड़ में गलत काम करने वालों पर होगी कार्रवाई

punjabkesari.in Saturday, Nov 16, 2019 - 10:14 PM (IST)

मंडी (ब्यूरो): एसपी मंडी गुरदेव ने कहा कि देवी-देवता के नाम पर और उनकी आड़ लेकर गलत काम करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि सरकाघाट की वृद्धा से दुव्र्यवहार के मामले में जांच जारी है, जिसकी रिपोर्ट एक-दो दिन में आने की संभावना है। उन्होंने कहा कि गांव में सद्भावना बनाए रखने के लिए लोगों की काऊंससिंग करवाई जा रही है। गांव के बुद्धिजीवी लोग भी इस बात को मान रहे हैं कि इस तरह के मामले दोबारा नहीं होने चाहिए।

इस मामले में पुलिस की लापरवाही के सवाल पर एसपी ने कहा कि जांच में किसी भी तरह की बाधा न आए, इसलिए एसएचओ और हैड कांस्टेबल को पुलिस लाइन में भेजा गया है। उन्होंने कहा कि जांच के बाद अगर लापरवाही पाई गई तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि बस चालक व परिचालक के भी बयान लिए गए हैं, जिसमें महिला को मारने के लिए ले जाने जैसी कोई बात सामने नहीं आई है और न प्रॉपर्टी के किसी विवाद की बात सामने आई है।

राजदेई के मामले में पहली घटना 17 अक्तूबर को हुई है। उसी प्रकार 23 अक्तूबर को राजदेई के दामाद ने सरकाघाट थाने में शिकायत की थी जबकि 24 अक्तूबर को हैड कांस्टेबल गाहर पंचायत में मौके पर पहुंचा। उस समय स्थानीय पंचायत के प्रधान भी मौजूद थे। मगर इस मामले में वृद्धा के दामाद की ओर से देवता के नाम पर कोई कार्रवाई करने से मना कर दिया गया। उन्होंने बताया कि इसके बाद 6 नवम्बर को पुलिस को फोन आया कि देवता राजदेई से मारपीट कर रहा है, मगर जब पुलिस मौके पर पहुंची तो वह घर पर नहीं थी। बताया गया कि वह अपनी बेटी के घर गई है।

उसी प्रकार जयगोपाल से मारपीट के मामले में भी जब हैड कांस्टेबल उसके घर पहुंचा तो वह घर पर नहीं था। 7 नवम्बर को उससे बातचीत की गई तो उसने बताया कि देवता के गूर ने गाली-गलौच किया है, मगर देवता का मामला होने की वजह से कार्रवाई करने से इंकार कर दिया। इसके बाद 9 नवम्बर को वीडियो वायरल हो गया और हमने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू की। उन्होंने कहा कि पुलिस वीडियो की भी जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News