सोनम हत्या मामला : पुलिस की कार्रवाई से नाखुश लोगों ने किया प्रदर्शन, जाम रखा हाईवे (Video)

punjabkesari.in Saturday, Sep 14, 2019 - 06:54 PM (IST)

किन्नौर (विशेषर नेगी) : सोनम हत्या मामले में पुलिस की कार्यवाही से नाखुश हो कर हिमाचल प्रदेश के किन्नौर ज़िला मुख्यालय में किन्नौर के विभिन्न स्थानों से आये लोगों ने प्रदर्शन किया। उस के बाद नाराज भीड़ पोवारी नामक स्थान में नेशनल हाइवे पर साढे बारह बजे पहुंची और रोड साढ़े तीन बजे तक जाम रखा।हालांकि सहायक आयुक्त और डीएसपी मौके पर पहुंचे और लोगों को समझाने की कोशिश की लेकिन भीड जिलाधीश और पुलिस प्रमुख को मौके पर लाने की मांग कर रहे थे।
PunjabKesari

उल्लेखनीय है कि 7 सितंबर को किन्नौर के पूह के समीप भगत नाला के साथ सतलुज नदी से घरेलु उपयोग के लिए रेत निकलते हुए खनन माफिया ने सोनम की महिंद्रा पिकअप गाड़ी को रोक कर बेरहमी से पिटाई की थी। उसके बाद सोनम लापता है।हालांकि पुलिस ने लोगो के विरोध को देखते हुए 9 लोगो को हिरासत में लिया है, जिनका पुलिस रिमांड चल रहा है।
PunjabKesari

लोगों को भनक लगी है कि इस मामले में मुख्य आरोपी को बचाने के लिए कई हथकंडे अपनाए जा रहे है।उनका आरोप है कि इस घटना में कथित रूप से प्रमुख भूमिका निभाने वाले युवक की उच्च प्रशासनिक पहुंच और धन बल के दम पर पुलिस जांच प्रभावित हो सकती है। इस लिए प्रदर्शनकारी मांग कर रहे है की सोनम के असली हत्यारे सजा मिले।
PunjabKesari

सहायक आयुक्त किन्नौर हर्ष अमरेंद्र ने लोगों से अपील की कि उन्हें 4 दिन का मौका दें। इस बीच सारा मामला सुलझा कर उनके सामने रख दिया जाएगा ।लेकिन लोग उनकी कोई बात सुनने को तैयार नहीं थे।
PunjabKesari

सोनम की मां कृष्णा देवी ने बताया कि उनका लड़का रेत लेने गया था और 9 लोगों ने हत्या कर दी। लेकिन पुलिस इस मामले में गंभीरता से जांच नहीं कर रही है। इसके पीछे साजिश है।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Simpy Khanna

Recommended News

Related News