नैशनल हाईवे-707 पर लैंडस्लाइड की चपेट में आया वाहन, हादसे में 2 लोगों की मौ.त

punjabkesari.in Sunday, Apr 28, 2024 - 07:24 PM (IST)

रोहड़ू (बशनाट): हाटकोटी-त्युणी-शिलाई-पांवटा साहिब एनएच-707 पर स्नेल नामक स्थान पर अचानक हुए भूस्खलन की चपेट में एक बोलेरो गाड़ी आई। इस हादसे में गाड़ी में सवार 2 लोगों की मौत हो गई। जानकारी अनुसार हादसा रविवार दिन को 12:10 मिनट पर घटित हुआ है। जानकारी के अनुसार कुड्डू और स्नेल के बीच मुंगरा बाईपास के साथ अचानक भारी लैंडस्लाइड हो गया। इस बीच सड़क पर जा रही बोलेरो गाड़ी (एचपी 10बी-2308) लैंडस्लाइड की चपेट में आ गई। प्रशासन को सूचना मिलते ही मलबा हटाने का कार्य शुरू हुआ। इस दौरान पूरी तरह क्षतिग्रस्त गाड़ी से क्षत-विक्षत 2 शव बरामद किए गए। 
PunjabKesari

मृतकों की पहचान सतीश चौहान पुत्र प्रीतम सिंह (52) निवासी गांव धारा, डाकघर धारा व तहसील रोहड़ू तथा विशंबर शर्मा पुत्र स्वर्गीय केशव राम (50) निवासी गांव पलकन, डाकघर व तहसील रोहड़ू के रूप में हुई है। मौके पर एसडीएम जुब्बल राजीव सांख्यान और डीएसपी रोहड़ू रविंद्र नेगी मौजूद रहे। एसडीएम जुब्बल राजीव सांख्यान ने कहा कि प्रशासन द्वारा मृतकों के परिजनों को फौरी राहत के तौर पर15-15 हजार रुपए प्रदान किए गए हैं।
PunjabKesari

डीएसपी रोहड़ू ने कहा कि नैशनल हाईवे को वाहनों की आवाजाही के लिए खोल दिया गया है। उन्होंने लोगों से उक्त राज राजमार्ग से आवागमन करते समय चौकसी बरतने की अपील की है। वहीं राष्ट्रीय उच्च राजमार्ग प्राधिकरण के सहायक अभियंता मनोज भारद्वाज ने बताया कि राष्ट्रीय राजमार्ग पर जहां पर भी चट्टानें दरक रही हैं वहां पर ढंगे लगाने का कार्य जोरों से किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि घटनास्थल पर गिरे हुए मलबे को हटाकर जल्द ही डंगा लगा दिया जाएगा।
हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News