सोशल मीडिया पर लड़कियों की फोटो डालकर करता था अभद्र टिप्पणी, उत्तराखंड पुलिस ने यूपी से दबोचा युवक

punjabkesari.in Thursday, Sep 05, 2024 - 04:44 PM (IST)

पांवटा साहिब (संजय): सोशल मीडिया पर सतौन की लड़कियों की फोटो डालकर अभद्र टिप्पणी करने के मामले में उत्तराखंड पुलिस ने उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के युवक को गिरफ्तार किया है। इस मामले में सतौन के युवाओं ने पांवटा साहिब व उत्तराखंड के विकास नगर में शिकायत दर्ज करवाई थी। ज्ञात हो कि आरोपी काफी समय से सतौन में नाई की दुकान करता था। कुछ दिन पहले युवक ने सतौन की लड़कियों की फोटो सोशल मीडिया पर डालकर अभद्र टिप्पणी की थी, साथ ही पहाड़ी लोगों के खिलाफ भी अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहा था।

इसके बाद सतौन नवयुवक मंडल के अध्यक्ष तरुण शर्मा, रोहित चौहान, वीरेंद्र तोमर, सतपाल चौहान, कपिल तोमर, चमन लाल, मुकेश चौहान, राजेश तोमर, प्रवेश तोमर, कमलेश, प्रेम तोमर व हर्षित गुप्ता आदि ने पांवटा साहिब पहुंचकर एएसपी अदिति सिंह को शिकायत पत्र सौंपकर कानूनी कार्रवाई की मांग की थी। उसके बाद सतौन नवयुवक मंडल का एक प्रतिनिधिमंडल ने उत्तराखंड के विकास नगर पहुंचकर पुलिस थाना प्रभारी को भी शिकायत पत्र सौंपा था।

उसके बाद उत्तराखंड पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी युवक को उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से गिरफ्तार किया है। एएसपी अदिति सिंह ने बताया कि सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी के मामले में उत्तराखंड पुलिस ने उत्तर प्रदेश से एक युवक को गिरफ्तार किया है तथा कानूनी प्रक्रिया के हिसाब से गिरफ्तार युवक को पांवटा साहिब लाया जाएगा।
हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Related News