पर्यटन नगरी नारकंडा में नववर्ष की पहली बर्फबारी, पर्यटकों ने ऐसे उठाया लुत्फ

punjabkesari.in Saturday, Jan 04, 2020 - 07:36 PM (IST)

कुमारसैन (नीरज सोनी): पर्यटन नगरी नारकंडा में शनिवार को नववर्ष 2020 की पहली बर्फबारी पर नारकंडा पहुंचे पर्यटकों में खासा उत्साह देखा गया। नारकंडा व हाटू पीक पर शनिवार दोपहर बाद बर्फ के फाहे गिरने शुरू हुए तो बर्फ के दीदार को नारकंडा पहुंचे पर्यटक होटलों से बाहर निकल आए। नारकंडा में शनिवार को मौसम के बदलते ही अचानक बर्फबारी का दौर शुरू हो गया, जिस कारण से क्षेत्र में ठंड का प्रकोप बढ़ गया। दोपहर बाद शुरू हुई बर्फबारी शाम तक रुक-रुक कर जारी रही।
PunjabKesari, Tourist Image

बर्फबारी के कारण नैशनल हाईवे-5 पर शिमला रामपुर की ओर आने-जाने वाले वाहनों को एहतियातन वाया सुन्नी बसंतपुर होकर भेजा गया लेकिन प्रशासन की चेतवानी के बावजूद भी छोटे वाहन चालक नारकंडा होकर ही चलते रहे। हालांकि एनएच पर दिनभर वाहनों की आवाजाही सुचारू रही लेकिन प्रशासन द्वारा दोपहर बाद से नारकंडा से नीचे ओडी कुमारसैन की ओर सड़क पर वाहनों के स्किड होने से बसों को वाया बसंतपुर होकर भेजा गया।
PunjabKesari, Tourist Image

उधर, देशभर के विभिन्न हिस्सों से नारकंडा आए पर्यटक बर्फबारी देख खुशी से झूम उठे व दिनभर बर्फ के बीच मौज-मस्ती करते रहे और स्केटिंग का लुत्फ भी उठाया। मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक नाकरंडा में अगले तीन से चार दिनों तक भारी बर्फबारी होने की संभवाना है, ऐसे में इस विंटर सीजन में नारकंडा में पर्यटकों का जमावड़ा लगना शुरू हो गया है।
PunjabKesari, Tourist Image


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News