वायरल पत्र मामला: कांग्रेस के रोष प्रदर्शन में रविंद्र रवि के पक्ष में लगे नारे (Video)

punjabkesari.in Wednesday, Sep 18, 2019 - 02:05 PM (IST)

धर्मशाला: पालमपुर में वायरल पत्र मामले में पार्टी में अपनी छवि खराब होने के बाद पूर्व मंत्री रविंद्र रवि कांग्रेस की आंखों के नूर बन बैठे हैं। बता दें कि बुधवार को जब धर्मशाला में सुधीर शर्मा ने बीजेपी के इस युद्ध को राजनीतिक हथियार बनाते हुए शहर में उनके खिलाफ रोष प्रदर्शन किया। इतना ही नहीं इस प्रदर्शन में रविंद्र रवि को जय हिंद, जय हिंद कहकर नारे लगाए गए। ये सब उस समय हुआ जब सुधीर डीसी ऑफिस के बाहर पार्टीजनों को संबोधित कर रहे थे। 
PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक इससे पहले कांग्रेस का ये प्रदर्शन गांधी वाटिका से शुरू होकर शहर भर का चक्कर लगाकर डीसी ऑफिस तक पहुंचा। इस प्रदर्शन के सहारे सुधीर आने वाले विधानसभा उपचुनाव की तैयारी कर रहे हैं। आज के प्रदर्शन में ब्लॉक कांग्रेस धर्मशाला ने प्रदर्शन कर वायरल पत्र में आरोपी बीजेपी मंत्रियों से इस्तीफे की मांग की है। इस संबंध में डीसी कार्यालय के माध्यम से एक ज्ञापन राज्यपाल को भेजा गया है।
PunjabKesari

उल्लेखनीय है कि सोशल मीडिया में वायरल हुए पत्र मामले में पूर्व सीएम शांता कुमार, स्वास्थ्य मंत्री विपिन परमार समेत सीएम जयराम ठाकुर व उद्योग मंत्री बिक्रम ठाकुर को भी निशाने पर लिया गया था। इस शिकायत के आधार पर मनोज मसंद नामक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। उसके बाद जब पुलिस ने मनोज मसंद से पूछताछ की तो इस मामले में पूर्व मंत्री रविंद्र रवि का नाम जुड़ गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News