सेब से लदे ट्राले की ब्रेक फेल, 8 घायल, 25 गाडिय़ां क्षतिग्रस्त

punjabkesari.in Monday, Jul 25, 2022 - 07:00 PM (IST)

शिमला (जस्टा): भट्टाकुफर सब्जी मंडी के पास सेब से लदे ट्राले की ब्रेक फेल हो गई। हादसे में 8 लोग घायल हुए हैं और 25 गाडिय़ां क्षतिग्रस्त हुई हैं। यह हादसा सोमवार को सुबह के समय पेश आया है। बताया जा रहा है कि जब ट्राले की ब्रेक फेल हुई तो सड़क पर कुछ लोग खड़े थे, ऐसे में कुछ लोग तो इस दौरान भागने में कामयाब हो गए, लेकिन कइयों को इसकी चपेट में आने से चोटें आई हैं। हादसे में जिन लोगों को चोटें आई हैं, उन्हें पुलिस ने उपचार के लिए आई.जी.एम.सी. पहुंचाया है जहां पर उनका उपचार चल रहा है। ट्राले की चपेट में आने से शिवालिक नॄसग कालेज की छात्रा आरुषि, श्रुति, ढली निवासी दीपक अटवाल, पहाड़ी सिंगर विकी चौहान व उनकी पत्नी श्वेता, साथ ही उनका बेटा निवान, ठियोग निवासी कांता देवी और नेपाली मूल के दिल बहादुर गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

पुलिस की टीम शीघ्र ही मौके पर पहुंची और जांच में जुटी। इस दौरान लोगों के बीच अफरा-तफरी मच गई। प्रत्यक्षदर्शी दीपेश कुमार ने कहा कि वह बस के लिए खड़ा था। अचानक से एक ट्राला बेकाबू होते हुए सड़क किनारे खड़ी गाडिय़ों को टक्कर मारते हुआ दीवार की तरफ चला गया। इस दौरान लोग अपनी जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे। तभी पुलिस ने सभी घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया। गौर रहे कि इन दिनों जिला शिमला में सेब सीजन चला हुआ है। ऐसे में काफी मात्रा में ट्रक व ट्राले यहां पर सेब लेने आ रहे हैं। जिस ट्राले की ब्रेक फेल हुई है वह सेब से भरा था तथा वापस दिल्ली की तरफ जा रहा था। पुलिस की मामले को लेकर जांच जारी है।

एस.पी. शिमला मोनिका भुटुंगरू का कहना है कि एक ट्राले की ब्रेक फेल हो गई थी जिससे काफी गाडिय़ां क्षतिग्रस्त हुई हैं। वहीं 8 के करीब लोगों को चोटें आई हंै। घायलों को उपचार के लिए समय से अस्पताल पहुंचाया गया है। मामले को लेकर पुलिस जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Kuldeep

Recommended News

Related News